Move to Jagran APP

OnePlus Nord N1 5G इस साल अक्टूबर में हो सकता है लाॅन्च, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

OnePlus Nord N1 5G स्मार्टफोन में यूजर्स को पावरफुल प्रोसेसर से लेकर दमदार बैटरी तक कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 02:59 PM (IST)
OnePlus Nord N1 5G इस साल अक्टूबर में हो सकता है लाॅन्च, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Nord N1 5G को लेकर पिछले काफी दिनों लीक्स सामने आ रहे हैं और चर्चा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इसी साल बाजार में उतारेगी। ये पिछले साल लाॅन्च किए गए OnePlus Nord N10 5G का ही सफल वेरिएंट  होगा और इसमें कई खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। वहीं अब सामने आई नई रिपोर्ट के मुताबिक अर्फोडेबल स्मार्टफोन OnePlus N1 5G इस साल अक्टूबर में लाॅन्च हो सकता है। 

loksabha election banner

टिप्स्टर मैक्स जैम्बर ने खुलासा किया है कि OnePlus Nord N1 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord N10 5G की तरह ही अक्टूबर में ही लाॅन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इसकी लाॅन्च डेट या फीचर्स के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन सामने आ रही लीक्स के मुताबिक वनपलस के नए स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा। 

OnePlus Nord N10 5G के स्पेसिफिकेशन्स

बता दें कि OnePlus ने पिछले साल अक्टूबर में अपने अर्फोडेबल पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए OnePlus N10 5G को लाॅन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 6.49 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30T फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।  

इसके अलावा OnePlus Nord N10 5G में फोटोग्राफी के लिए 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 690 5G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसमें यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512 तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट के अलावा 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.