Move to Jagran APP

OnePlus Nord की लाइव इमेज आई सामने, आज से प्री-ऑडर के लिए होगा उपलब्ध

OnePlus Nord के लाइव इमेज में फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप LED फ्लैश के साथ देखा जा सकता है। (फोटो साभार- ईशान अग्रवाल/ट्विटर)

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 07:41 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 07:42 AM (IST)
OnePlus Nord की लाइव इमेज आई सामने, आज से प्री-ऑडर के लिए होगा उपलब्ध
OnePlus Nord की लाइव इमेज आई सामने, आज से प्री-ऑडर के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus अपने मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन OnePlus Nord को 21 जुलाई को भारत, यूके और मलेशिया में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन के बारे में काफी समय से लीक्स सामने आ रहे थे। अब इस स्मार्टफोन का लाइव इमेज सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सामने आए हैं। लाइव इमेज में फोन के फ्रंट और बैक पैनल्स के साथ-साथ कलर ऑप्शन्स को भी देखा जा सकता है। आज से ही इस स्मार्टफोन को भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

OnePlus Nord: प्री-ऑडर आज से

इस स्मार्टफोन को आज दिन के 1:30 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। प्री-ऑर्डर के साथ ही यूजर्स को कुछ एक्साइटिंग गिफ्ट वाउचर्स भी दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने के लिए यूजर्स को 499 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। प्री-ऑर्डर करने वाले यूजर्स को OnePlus Nord की खरीद पर OnePlus Bullet Wireless की पहली जेनरेशन फ्री में दी जाएगी।

OnePlus Nord: सामने आया डिजाइन

OnePlus Nord के लाइव इमेज को टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इस स्मार्टफोन को किसी शो में स्पॉट किया गया है। फोन के दो कलर ऑप्शन्स ब्लू और चारकोल को देखा जा सकता है। साथ ही, फोन के फ्रंट पैनल को भी देखा जा सकता है। इसके अलावा OnePlus Buds को भी स्पॉट किया गया है। इसे भी 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की खास बात यह होगी कि ये 30 घंटे की बैटरी बैक-अप के साथ आएगा।

क्वाड रियर कैमरा सेट-अप

OnePlus Nord के लाइव इमेज में फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप, LED फ्लैश के साथ देखा जा सकता है। साथ ही, फ्रंट पैनल में ड्यूल सेल्फी कैमरा को स्पॉट किया जा सकता है। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर को नहीं देखा गया है। ऐसे में इसे इन-डिस्प्ले या रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसे AR के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। कल ही कंपनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इसके सेल्फी कैमरे के बारे में टीज किया गया था।

संभावित फीचर्स

OnePlus Nord में 32MP और 8MP का ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के अन्य कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन का मुकाबला Realme X50 Pro और iQOO 3 5G स्मार्टफोन्स से होगा। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.