नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus भारतीय बाजार में अपना अर्फोडेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord करने वाला है और इस स्मार्टफोन लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कई टीजर जारी किया जा चुके हैं। साथ ही यह कंफर्म किया जा चुका है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर से लैस होगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली Amazon India पर उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट समेत भारत में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्च से पहले इसके कई स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं।

टिप्स्टर Evan Blass ने ट्विटर पर एक इमेज शेयर की है और इस इमेज में अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। इमेज में दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन ब्लू मार्बल, ग्रे और ऑनिक्स तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ Fluid एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल और 90Hz का रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड होगा।

अन्य फीचर्स की बात करें OnePlus Nord में Snapdragon 765G 5G पर पेश किया जाएगा। अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके एक वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। जबकि दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। सामने आई इमेज में दिखाया गया है कि इस स्मार्टफोन में LPDDR4X रैम का उपयोग किया जाएगा। 

पिछले दिनों Amazon India पर Oneplus Nord के लिए डेडिकेटेड पेज बनाया गया है और यहां इस स्मार्टफोन का बैक पैनल शो किया गया है। जिसे देखकर कह सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। लीक्स के मुताबिक इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,115mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगर​प्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस