Move to Jagran APP

80W SuperVOOC चार्जिंग पोर्ट और बड़ी बैटरी वाला OnePlus का ये दमदार फोन जल्द मार्केट में एंट्री, लॉन्च से पहले सामने आई ये डिटेल्स

OnePlus अपने कस्टमर्स के लिए एक नया फोन लाने की तैयारी कर रहा है। इस फोन का नाम OnePlus Nord CE4 Lite है जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए है। इसमें बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स शामिल है। यहां हम इस फोन से जुड़ी सारी उपलब्ध जानकारी के बारे में जानेंगे।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Fri, 21 Jun 2024 08:00 PM (IST)
जल्द भारत में लॉन्च होगा OnePlus Nord CE4 lite, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इस साल के शुरुआती महीने में जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने कस्टमर्स के लिए OnePlus 12 को लॉन्च किया था, जो काफी चर्चा में रहा। अब कंपनी ने भारत में OnePlus Nord CE4 Lite को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है।

इस डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जाना है। इसके साथ ही कंपनी 24 जून को इसको लॉन्च करेगी और कीमत का भी खुलासा करेगी। लॉन्च इवेंट से पहले, कंपनी ने फोन के मुख्य फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord CE4 Lite की खासियत

  • OnePlus ने अपनी वेबसाइट और Amazon माइक्रोसाइट पर Nord CE4 के बारे में और जानकारी शेयर की है। इसमें इसकी बैटरी, चार्जिंग, डिजाइन और डिस्प्ले को लेकर जानकारी सामने आई है। आइये इसके बारे में जानते हैं।
  • OnePlus nord CE4 Lite में एक बड़ी 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का मानना है कि ये आपके फोन को लंबी बैटरी लाइफ देता है और आप पूरे दिन फोन को चला सकते हैं।
  • इसके अलावा इसके चार्जिंग पोर्ट को लेकर भी कुछ जानकारी सामने आई है। कंपनी इसकी बैटरी 80W SuperVOOC चार्जिंग स्पीड के साथ आती है। इसे केवल 52 मिनट में 1 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा।
  • डिजाइन और डिस्प्ले को लेकर भी कुछ जानकारी मिली है। इसके पंच-होल कटआउट और सपाट किनारे मिल सकते हैं।
  • इसके अलावा फोन के पावर बटन और वॉल्यूम की को दाईं ओर पेश किया जा सकता हैं।

यह भी पढ़ें - Infinix Note 40 5G भारत में हुआ लॉन्च, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावरफुल चिपसेट से है लैस

मिल सकते हैं ये कलर ऑप्शन

  • इस फोन को हो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसमें ब्लू और ग्रे कलर शामिल होंगे । आपको बता दें कि की ग्रे ऑप्शन को सुपर सिल्वर कहा जा सकता है।
  • फोन के बाएं हाथ की तरफ एक सिम कार्ड ट्रे होगी।
  • इसके अलावा फोन में नीचे की तरफ 3.5mm ऑडियो जैक, स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन होल और USB-C पोर्ट दिया जाएगा।
  • पोर्ट सेटअप पिछले मॉडल जैसा ही दिखता है, बस उनकी स्थिति में थोड़ा बदलाव किया गया है।
  • कुछ समय के बात इसकी कीमत और अन्य फीचर्स को लोगों के सामने पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें -Reliance JioFiber: अनलिमिडेट डेटा वाला ब्रॉडबेंड कनेक्शन, प्लान से लेकर सब्सक्रिप्शन तक जानें सभी डिटेल्स