Move to Jagran APP

OnePlus के स्मार्टफोन व टीवी खरीदने पर मिल रहा है 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन को यूजर्स शानदार डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं और यह ऑफर कंपनी की वेबसाइट और Amazon India पर उपलब्ध है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 05:23 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 05:23 PM (IST)
OnePlus के स्मार्टफोन व टीवी खरीदने पर मिल रहा है 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, ऐसे उठा सकते हैं लाभ
OnePlus के स्मार्टफोन व टीवी खरीदने पर मिल रहा है 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप OnePlus के स्मार्टफोन या टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपको लिए परफेक्ट समय हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन्स के साथ डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro, OnePlus 8, OnePlus 8 Pro जैसे स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये का ​इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर का लाभ उठाकर इन स्मार्टफोन को मौजूदा कीमत से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

मिलेगा 3,000 रुपये का डिस्काउंट

कंपनी ने OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro, OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और टीवी के साथ डिस्काउंट की घोषणा की है। इस डिस्काउंट का लाभ कंपनी की वेबसाइट पर ई-कॉमर्स साइट Amazon India के माध्यम से उठाया जा सकता है। अगर आप भी 3,000 रुपये के डिस्काउंट का लाभ उठाना चाहते हैं तो उसके लिए आपके पास ICICI बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड होना जरूरी है। ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर ही आपको 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।  

लेकिन स्पष्ट कर दें कि यह डिस्काउंट केवल ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ ही उपलब्ध होगी। यानि अगर आप OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro, OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus Tv को ईएमआई विकल्प के साथ खरीदते हैं तभी इस ऑफर का लाभ मिलेगा। 

OnePlus Nord पर मिलेगा डिस्काउंट

OnePlus Nord को भी यूजर्स 1,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए भी यूजर्स को पेमेंट करने के लिए ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट का उपयोग करना होगा। यह सुविधा ईएमआई विकल्प के साथ ही उपलब्ध है। 

लिमिटेड पीरियड के लिए उपलब्ध है डिस्काउंट ऑफर

अगर आप OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro, OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus Tv को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए देर न करें। क्योंकि यह इंस्टैंट डिस्काउंट की सुविधा लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है। यूजर्स इसका लाभ केवल 9 अक्टूबर 2020 तक ही उठा सकते हैं। 

OnePlus टीवी व स्मार्टफोन्स की कीमत

OnePlus Nord की बात करें तो ये 24,999 रुपये है। वहीं OnePlus 7T की कीमत 37,999 रुपये, OnePlus 7T Pro की कीमत 47,999 रुपये है। इसके अलावा हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus 8 को 41,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। जबकि OnePlus 8 Pro की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.