नई दिल्ली, टेक डेस्क। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी वनप्लस बहुत जल्द मार्केट में अपने नए OnePlus Buds Pro 2 पेश करने जा रही है। ग्राहकों को ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए कंपनी अगले महीने 7 फरवरी को अपने दो गैजेट्स पेश करने जा रही है।

इस नई पेशकश में कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 और वायरलैस ईयरबड्स OnePlus Buds 2 Pro को भारतीय ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है। कंपनी की ओर से दोनों ही गैजेट को लॉन्च करने की आधिकारिक जानकारी दी गई है।

OnePlus Buds Pro 2 आएगा इस फीचर के साथ

कंपनी ने OnePlus Buds Pro 2 की लॉन्चिंग से पहले ही गैजेट के खास फीचर की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया है कि नए OnePlus Buds Pro 2 में एंड्रोइड 13 यूजर्स के लिए गूगल का Spatial Audio (Google’s signature spatial audio) फीचर जोड़ा गया है।

इस खास फीचर की मदद से यूजर्स को मल्टीडाइमेंशनल एक्सरपीरियंस मिलेगा। दरअसल इस खास फीचर की वजह से ईयरबड के इस्तेमाल में साउंड बिना मूवमेंट के एक फिक्सड पॉजिशन से मिलेगी। कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स में साउंड की क्वालिटी पिक्चर में इस्तेमाल होने वाली 3D ऑडियो जैसी होगी।

39 घंटों के बैटरी बैकअप के साथ आएंगे नए OnePlus Buds Pro 2 

कंपनी का ईयरबड्स को लेकर दावा है कि यूजर्स को नए OnePlus Buds Pro 2 में 39 घंटों का बैटरी बैकअप फीचर मिलेगा। यही नहीं IPX4 रेटिंग के साथ पेश गैजेट वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी होगा।

जानकारी हो कि वनप्लस के नए बड्स में कंपनी ने सर्वाइकल स्पाइन हेल्थ फीचर भी जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर सर्वाइकल स्पाइन प्रेसर को मॉनिटर कर सकेगा। हालांकि ईयरबड्स का ये खास फीचर ColorOS 11.0 powered स्मार्टफोन के साथ ही काम कर सकेगा।

ये भी पढ़ेंः Qualcomm पेश करेगा नया चिपसेट, Apple के नए एम- सीरीज प्रोसेसर से होगा मुकाबला

Redmi Note 11SE अब मिल रहा है पहले से काफी सस्ता, जानिए फोन की कीमत और ऑफर के बारे में

Edited By: Siddharth Priyadarshi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट