Move to Jagran APP

OnePlus Buds की जल्द होगी लॉन्चिंग, 10 मिनट की चार्जिंग में मिलेगा 30 घंटे का पावर, जानिए स्पेसिफिकेशंस

OnePlus की तरफ से अपकमिंग स्मार्टफोन Nord में Wrap चार्जिंग के इस्तेमाल का दावा किया गया है जो फोन की बैटरी को 10 मिनट में फुल चार्ज कर देगी

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 05:02 PM (IST)
OnePlus Buds की जल्द होगी लॉन्चिंग, 10 मिनट की चार्जिंग में मिलेगा 30 घंटे का पावर, जानिए स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Buds की जल्द होगी लॉन्चिंग, 10 मिनट की चार्जिंग में मिलेगा 30 घंटे का पावर, जानिए स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन कंपन OnePlus जल्द अपनी ईयरबड्स OnePlus Buds को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी बजट स्मार्टफोन OnePlus Nord के साथ ही आगामी 21 जुलाई को OnePlus Nord को लॉन्च कर सकती है। कंपनी की तरफ से कंफर्म किया गया की नए Onle Plus के वायरलेस ईयरबड्स में Wrap चार्ज तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे चंद मिनटों में ईयरबड्स की बैटरी चार्ज हो जाएगी।

loksabha election banner

OnePlus के प्रोजेक्ट मैनेजर jay Liu ने कहा कि Wrap चार्जर की मदद से ईयरबड्स को 10 मिनट में फुल चार्ज करके 30 घंटे तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकेगा। वहीं दूसरी तरफ OnePlus Nord स्मार्टफोन में भी Wrap चार्जिंग के इस्तेमाल से फोन की बैटरी को 10 मिनट में फुल चार्ज होने का दावा किया गया है. साथ ही सिंगल चार्ज में 10 घंटे का पावरबैकअप मिलने की बात कही गई है। 

Jay Liu ने Oneplus Buds केस में 430mAh की बैटरी मिलने का दावा किया है, जो अधिकतम चार्जिंग स्पीड 5V/1.5A को सपोर्ट करेगी। वहीं किसी दूसरे 10W चार्जर की मदद से भी buds केस को फास्ट चार्ज किया जा सकेगा। हालांकि OnePlus Buds में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। कंपनी के मुताबिक वायरलेस चार्जिंग के चलत Buds की कीमत बढ़ जाती है और फिर कंपनी के सामने इसे अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट में पेश करने की चुनौती हो जाती।

इन सभी खुलासे के बावजूद OnePlus की तरफ से Buds में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिए जाने के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नही किया गया है। साथ ही OnePlus ने इस डिवाइस की कीमत के बारे में भी किसी तरह की जानकारी नहीं दी है, जबकि दूसरी तरफ OnePlus ने अपकमिंग स्मार्टफोन Nord की ज्यादातर फीचर्स का खुलासा कर दिया है। ऐसे में OnePlus Buds के फीचर्स और बाकी स्पेसिफिकेशन के लिए 21 जुलाई तक का इंतजार करना होगा।

(Written By- Saurabh Verma)

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.