Move to Jagran APP

OnePlus 6T रिलायंस डिजिटल पर भी होगा उपलब्ध

OnePlus 6T को ऑनलाइन स्टोर अमेजन पर एक्सक्लूसिविली उपलब्ध कराया जाएगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 07:10 PM (IST)
OnePlus 6T रिलायंस डिजिटल पर भी होगा उपलब्ध
OnePlus 6T रिलायंस डिजिटल पर भी होगा उपलब्ध

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 6T का इंतजार करने वाले यूजर्स अब इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑनलाइन के अलावा भारत में ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। इसके लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने रिलायंस डिजिटल के साथ साझेदारी की है। आपको बता दें कि OnePlus 6T को ऑनलाइन स्टोर अमेजन पर एक्सक्लूसिविली उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन इस स्मार्टफोन को अब भारत में रिलायंस डिजिटल से भी खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

वनप्लस और रिलायंस डिजिटल के बीच हुए साझेदारी में वनप्लस अपने स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज को रिलायंस डिजिटल के जरिए बेचने का ऐलान किया है। साथ ही, इन स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज की कीमत भी ऑनलाइन वाली ही होगी। इसके अलावा ग्राहकों को वनप्लस प्रॉडक्ट्स खरीदने पर रिलायंस डिजिटल प्रमोशनल कैंपेन का फायदा भी मिलेगा। बता दें कि कंपनी न्यू यॉर्क में 29 अक्टूबर को OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। भारत में यह फोन 30 अक्टूबर को नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट में पेश किया जाएगा।

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा, 'भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है, और वनप्लस आसान पहुंच के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों प्लैटफॉर्म के साथ आगे बढ़ना चाहता है। रिलायंस डिजिटल के साथ वनप्लस की यह पार्टनरशिप कंपनी की बेहतर फिजिकल उपस्थिति दर्ज कराएगी।'

OnePlus 6T के संभावित फीचर्स

कंपनी की आधिकारिक घोषणा के मुताबिक फोन में नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में IP रेटिंग और वायरलेस चार्जिंग भी नहीं दी जाएगी। फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही 6 और 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

शाओमी दिवाली सेल: स्मार्टफोन्स के साथ टीवी और अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Lenovo S5 Pro बजट रेंज में चार कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo V9 मात्र 3165 रुपये में ले आएं घर, इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.