Move to Jagran APP

OnePlus 8 Pro को शानदार ऑफर्स के साथ आज फिर खरीदने का मौका, 12 बजे शुरू होगी सेल

OnePlus 8 Pro आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंंट की कीमत 54999 रुपये है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:57 AM (IST)
OnePlus 8 Pro को शानदार ऑफर्स के साथ आज फिर खरीदने का मौका, 12 बजे शुरू होगी सेल
OnePlus 8 Pro को शानदार ऑफर्स के साथ आज फिर खरीदने का मौका, 12 बजे शुरू होगी सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन की वजह से कुछ समय तक देशभर में न तो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए गए और न ही सेल के लिए उपलब्ध कराया गया। लेकिन अब टेक इंडस्ट्री में एक बार फिर से हलचल शुरू हो गई है। ​आए दिन कंपनियां नए स्मार्टफोन बाजार में उतार रही हैं। वहीं सेल का इंतजार कर रहे डिवाइस भी अब उपलब्ध होने लगे हैं। ऐसे में प्रीमियम रेंज OnePlus 8 Pro को भी सेल के लिए आने में थोड़ा समय लगा लेकिन अब यूजर्स इसे फ्लैश सेल के लिए खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

loksabha election banner

OnePlus 8 Pro की कीमत व उपलब्धता

OnePlus 8 Pro की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इस स्मार्टफोन को Amazon India और OnePlus.in से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन ग्लेशियल ग्रीन, ऑनेक्स ब्लैक और अल्ट्रामेरन ब्लू कलर में उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो 8GB + 128GB मॉडल को 54,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि 12GB + 128GB मॉडल भारत में 59,999 रुपये में उपलब्ध है। 

इस स्मार्टफोन की खरीददारी के लिए Amazon Pay से पेमेंट करने पर यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। साथ ही यूजर्स 6,000 रुपये तक के जियो बेनिफिट्स भी प्राप्त कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन 12 महीने की नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

OnePlus 8 Pro की खासियत

OnePlus 8 Pro में खास फीचर्स के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है और यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,510mAh की बैटरी दी गई है जो​ कि Warp Charge 30T और Warp Charge 30 Wireless तकनीक से लैस है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.