Move to Jagran APP

OnePlus 8 Pro 5G को एक बार फिर से खरीदने का मौका, जानें आफर्स

OnePlus 8 सीरीज के प्रीमियम डिवाइस OnePlus 8 Pro 5G को 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ आता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 09:02 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 09:10 AM (IST)
OnePlus 8 Pro 5G को एक बार फिर से खरीदने का मौका, जानें आफर्स
OnePlus 8 Pro 5G को एक बार फिर से खरीदने का मौका, जानें आफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 8 Pro 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus जल्द ही अपने एक और स्मार्टफोन OnePlus Z या OnePlus Lite को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने OnePlus 8 सीरीज को अप्रैल में लॉन्च किया था। कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन को सेल में जल्दी उपलब्ध नहीं कराया जा सका। OnePlus 8 सीरीज के प्रीमियम डिवाइस OnePlus 8 Pro 5G को 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ आता है।

loksabha election banner

OnePlus 8 Pro 5G कीमत और ऑफर्स

फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 8GB RAM + 128GB और 12GB RAM + 256GB के साथ आता है। फोन को आज दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और OnePlus की आधिकारिक साइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है और इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है। फोन का बेस वेरिएंट दो कलर ऑप्शन्स Onyx Black और Glacial Green के साथ आता है। जबकि हाई एंड वेरिएंट इन दो कलर ऑप्शन्स के साथ एक और वेरिएंट Ultramarine Blue में भी आता है। इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो amazon pay के जरिए 1,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Jio यूजर्स को 6,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

OnePlus 8 Pro 5G के फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.78 इंच के QHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया गया है जो कि Fluid AMOLED का है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोन 8GB/12GB RAM के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा फीचर किया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 48MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 8MP का टेलिफोटो सेंसर और 5MP का कलर फिल्टर सेंसर दिया गया है। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4,510mAh की बैटरी 30W की फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और ये Android 10 पर रन करता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.