Move to Jagran APP

OnePlus 8, OnePlus 8 Pro का लॉन्च इवेंट शुरू, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

OnePlus 8 सीरीज को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। आज कंपनी इस सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाली है। (फोटो साभार Twitter)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 08:02 AM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 08:33 PM (IST)
OnePlus 8, OnePlus 8 Pro का लॉन्च इवेंट शुरू, यहां देखें लाइव स्ट्रीम
OnePlus 8, OnePlus 8 Pro का लॉन्च इवेंट शुरू, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लंबे इंतजार के बाद आज OnePlus अपनी OnePlus 8 सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाली है। लेकिन लॉन्च से पहले इस सीरीज को लेकर कई खुलासे व लीक्स सामने आ चुके हैं। आज आयोजित होने वाले लॉन्च इवेंट में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के साथ ही कंपनी OnePlus Bullets Wireless Z ईयरबड्स को भी लॉन्च करने वाली है। बता दें कि कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट और Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। 

loksabha election banner

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro आज भारत में रात 8.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा, जिसे आप घर बैठकर देख सकते हैं। इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर YouTube का उपयोग किया जा सकता है। लॉन्च लाइव इवेंट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

वैसे बता दें कि लॉन्च से पहले ही OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के कई फीचर्स का आधिकारिक तौर पर खुलासा किया जा चुका है। हाल ही में कंपनी के सीईओ Pete Lau ने इसके कलर वेरिएंट को खुलासा करते हुए स्पष्ट किया था कि ये स्मार्टफोन ग्लेशियर ग्रीन कलर ऑप्शन में दस्तक देगा। इसके अलावा इन स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाएगी। कंपनी OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन्स को Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश करेगी और ये 5G सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक देंगे।

आज आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। लेकिन अपने घरेलू मार्केट चीन में कंपनी इस सीरीज को 16 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है और चीन में यह 17 अप्रैल से सेल के लिए भी उपलब्ध हो जाएगाा। जबकि कोरोनावायरस के चलते अन्य देशों में यह ​स्मार्टफोन्स 30 अप्रैल के बाद सेल के लिए उपलब्ध होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.