नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus भारत और यूएस में अपने नए स्मार्टफोन्स OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अब तक अपने OnePlus TV की तो कुछ डिटेल्स साझा की है, लेकिन अब कंपनी के अपकमिंग फोन की भी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 7T सीरीज की चार्जिंग क्षमता OnePlus 7 Pro से भी कहीं बेहतर होगी। OnePlus 7T सीरीज Warp चार्ज 30T टेक्नोलॉजी के साथ 23 प्रतिशत फास्ट चार्ज करेगी। Lau ने इस फीचर के बारे में कन्फर्म किया है।

कंपनी के अनुसार, Warp चार्ज 30T यूजर्स की यूसेज के अनुसार, असल मायनों में बेस्ट चार्जिंग सोल्यूशन है। इस टेक्नोलॉजी के साथ फोन को इस्तेमाल करते हुए भी 23 प्रतिशत तेजी से चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी का कहना है की इस फीचर को OnePlus 7 Pro में इसलिए नहीं पेश किया गया, क्योंकि कंपनी को इसके लिए थोड़े समय की जरूरत थी।

इसके अलावा, Lau ने यह कन्फर्म किया है की लेटेस्ट Warp चार्जिंग 5V वोल्टेज पर 30W पाने के लिए 6A Amperage पर डिलीवर करती है। बाकी टेक्नोलॉजीज से तुलना करें, तो Warp charge 30T बिना ओवरहीटिंग के फास्ट चार्ज करने की क्षमता रखती है। इसी के साथ यूजर्स डिवाइस को चार्ज करते हुए गेम भी खेल सकते हैं। OnePlus ने इससे पहले कन्फर्म किया था की OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro दोनों फोन्स 90Hz फ्लूइड डिस्प्ले के साथ आते हैं। फोन्स एंड्रॉइड 10 पर काम करेंगे और इनमे 855+ SoC के साथ 8GB रैम दी जाएगी।

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप