Move to Jagran APP

OnePlus 8 Pro के लॉन्च होते ही OnePlus 7T Pro की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च करते ही कंपनी ने OnePlus 7T Pro की कीमत में 6000 रुपये की कटौती की है (फोटो साभार JNM)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 10:27 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 10:36 AM (IST)
OnePlus 8 Pro के लॉन्च होते ही OnePlus 7T Pro की कीमत में हुई भारी कटौती
OnePlus 8 Pro के लॉन्च होते ही OnePlus 7T Pro की कीमत में हुई भारी कटौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus ने हाल ही में भारतीय बाजार में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को लॉन्च किया है। ये दोनों ही स्मार्टफोन Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। नए स्मार्टफोन को लॉन्च करते ही कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किए गए OnePlus 7T Pro की कीमत में 6,000 रुपये की कटौती कर दी है। नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है। आइए जानते हैं अब OnePlus 7T Pro की नई कीमत के बारे में।

loksabha election banner

OnePlus 7T Pro को भारतीय बाजार में पिछले साल 53,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसकी कीमत में आधिकारिक तौर पर 6,000 रुपये की  कटौती की गई है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार OnePlus 7T Pro को अब 47,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल मेमेारी दी गई है। 

 फोटो साभार: OnePlus

स्पष्ट कर दें कि अभी वेबसाइट पर केवल एड टू कार्ट का विकल्प दिया गया है, अभी यहां बाय नाउ का विकल्प मौजूद नहीं है। ऐसे में यूजर्स फिलहाल OnePlus 7T Pro को केवल एड टू कार्ट में सेव कर सकते हैं और सेल शुरू होते ही इसे खरीद सकते हैं। देशभर में कोरोनावायरस के चलते किए गए लॉकडाउन की वजह से फिलहाल फोन की सेल बंद है। यूजर्स को इसके लिए लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा। (इसे भी पढ़ें: OnePlus 8 Pro vs OnePlus 8: जानें कीमत और फीचर्स में अंतर)

OnePlus 7T Pro के खास फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 90Hz Fluid डिस्प्ले दिया गया है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में पावर बैकअप के लिए Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ 4085mAh की बैटरी दी गई है। फोटाग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का टेलिफोटो लेंस और 16MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.