Move to Jagran APP

OnePlus 7T Pro और OnePlus 7 को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग

OnePlus 7T Pro OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन यूजर्स के लिए कंपनी ने एक नया अपडेट रोलआउ​ट किया है जिसके बाद फोन में कई नए फीचर्स की सुविधा प्राप्त होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 09:00 AM (IST)
OnePlus 7T Pro और OnePlus 7 को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग
OnePlus 7T Pro और OnePlus 7 को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपनी OnePlus 7 सीरीज के लिए एक नया अपडेट रोलआउट किया है। यह अपडेट OnePlus 7T Pro, OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने नए अपडेट के साथ ही भारतीय यूजर्स के लिए जनवरी सिक्योरिटी पैच भी जारी किया है। वर्जन नंबर OxygenOS 10.3.1 अपडेट के बाद यूजर्स बिना नेटवर्क के कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे, क्योंकि नए अपडेट में Reliance Jio VoWiFi सपोर्ट दिया गया है, जिसका इंतजार OnePlus यूजर्स काफी समय से कर रहे थे। इसके अलावा नए अपडेट में कई खास व उपयोगी फीचर्स भी उपलब्ध होंगे। 

loksabha election banner

वर्जन नंबर OxygenOS 10.3.1 को OnePlus 7T Pro, OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के लिए रोलआउट किया गया है। इस अपडेट को फोन में इंस्टॉल करने के बाद यूजर्स Reliance Jio VoWiFi सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। फिलहाल इस OTA अपडेट का लिमिटेड यूजर्स ही उठा सकते हैं लेकिन जल्द ही कंपनी इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा देगी। अगर आप भी OnePlus यूजर हैं और आपके फोन में नया अपडेट आया है या नहीं, इसे आप फोन की Settings > Software Update में जाकर चेक कर सकते हैं। 

Reliance Jio VoWiFi सपोर्ट के अलावा नए अपडेट में यूजर्स को रैम मैनेजमेंट की सुविधा मिलेगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो OnePlus यूजर्स को फोन में कुछ ऐप्लिकेशन में ब्लैक स्क्रीन की समस्या हो रही थी जो कि फोन अपडेट करने के बाद अब नहीं होगी। वहीं OxygenOS 10.3.1 अपडेट में ऑप्टिमाइज मैसेज नोटिफिकेशन, लोकेशन, कैलेंडर, ऑटो-ट्रैक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

वैसे बता दें कि Reliance Jio VoWiFi सपोर्ट की मदद से यूजर्स बिना नेटवर्क के भी कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसमें केवल वाई-फाई सपोर्ट होना जरूरी है और आप वीडियो और वॉयस कॉलस कर सकेंगे। वहीं खास बात हैं कि इसके लिए यूजर्स को अलग से कोई पेमेंट करने की जरूरत नहीं होगी। इसके अलावा यूजर्स Jio VoWiFi सपोर्ट की मदद से Jio नेटवर्क से किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.