Move to Jagran APP

OnePlus 7T Pro McLaren Edition भारत में ओपन सेल के जरिए हुआ उपलब्ध, मिलेंगे ये ऑफर्स

OnePlus 7T Pro McLaren Edition को भारतीय बाजार में 58999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और आज से यह ओपन सेल में उपलब्ध होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 02:36 PM (IST)
OnePlus 7T Pro McLaren Edition भारत में ओपन सेल के जरिए हुआ उपलब्ध, मिलेंगे ये ऑफर्स
OnePlus 7T Pro McLaren Edition भारत में ओपन सेल के जरिए हुआ उपलब्ध, मिलेंगे ये ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus ने पिछले महीने अपने दो फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के साथ ही इसका स्पेशल एडिशन OnePlus 7T Pro McLaren भी लॉन्च किया था। जो कि आज भारतीय बाजार में ओपन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को ओरेंज कलर वेरिएंट और ग्लोसी ग्लास बैक फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 58,999 रुपये है और यह ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। जहां इस फ्लैगशिप डिवाइस पर कई ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

loksabha election banner

OnePlus 7T Pro McLaren Edition पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Amazon India पर इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन इसका लाभ केवल चुनिंदा कार्ड पर ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को इंस्टेंट 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही HSBC बैंक कार्ड यूजर्स 5 प्रतिशत के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। OnePlus 7T Pro और OnePlus 7T Pro McLaren Edition में केवल कलर और रैम के अलावा लगभग सभी फीचर्स एक समान हैं।

OnePlus 7T Pro McLaren Edition के फीचर्स

OnePlus 7T Pro McLaren Edition में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है। इसमें 1440 x 3120 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का Fluid AMOLED QHD डिस्प्ले मौजूद है। जो कि 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन को Adreno 640 जीपीयू के साथ 7nm Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर दिया गया है। 

 Android 10 के साथ OxygenOS 10 पर आधारित इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 30T Warp Charge fast charge तकनीक के साथ 4,085एमएएच की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.