Move to Jagran APP

Snapdragon 855+ से लैस OnePlus 7T Pro अक्टूबर महीने में दे सकता है दस्तक

यह जानकारी HDFC Banks SmartBuy ऑफर पेज से मिली है। यहां से मिली जानकारी के अनुसार OnePlus 7T Pro को मिड-अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 12:15 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 12:26 PM (IST)
Snapdragon 855+ से लैस OnePlus 7T Pro अक्टूबर महीने में दे सकता है दस्तक
Snapdragon 855+ से लैस OnePlus 7T Pro अक्टूबर महीने में दे सकता है दस्तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 7T Pro को 10 अक्टूबर को लंदन में ग्लोबल इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस लॉन्च तारीख की घोषणा कंपनी ने नहीं की है। इसकी जानकारी कंपनी HDFC Bank's SmartBuy ऑफर पेज से मिली है। यहां से मिली जानकारी के अनुसार OnePlus 7T Pro को मिड-अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। इस ऑफर पेज पर OnePlus प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया गया है जिन पर इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस पेज पर OnePlus 7T Pro की ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल की तारीख भी मौजूद है।

loksabha election banner

OnePlus 7T Pro सेल: HDFC पेज पर दी गई तारीख के अनुसार OnePlus 7T Pro की अमेजन पर सेल 15 अक्टूबर को होगी। यहां HDFC Bank यूजर्स को 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि, यह ऑफर कमर्शियल और कॉर्पोरेट कार्ड्स पर उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा OnePlus India website, OnePlus stores और ऑफलाइन रिटेलर्स पर इसकी संभावित लॉन्च तारीख 10 अक्टूबर दी गई है।

ऊपर दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हर प्रोडक्ट पर HDFC बैंक यूजर के लिए इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया गया है। इसमें प्रोडक्ट के सेल की तारीख भी दी गई है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके लिए फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसे में पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना सही नहीं होगा। आपको बता दें कि OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 4080 एमएएच बैटरी से लैस है। इसमें Warp Charge 30T तकनीक दी गई है। खबरों के मुताबिक, इसे 10 अक्टूबर को लंदन में लॉन्च किया जाएगा।

इससे पहले टिपस्टर Max J ने दावा किया था कि OnePlus 7T Pro को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इसके बाद दोबारा इसी टिप्सटर ने कहा था कि इसे 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। वहीं, अब 10 अक्टूबर की तारीख सामने आ रही है। वहीं, भारत लॉन्च की बात करें तो 15 अक्टूबर को यह फोन  भारत में दस्तक दे सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.