Move to Jagran APP

OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro की लॉन्च डेट का खुलासा, 10 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च

OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro अब 26 सितम्बर को OnePlus TV के साथ लॉन्च नहीं किए जाएंगे इनके लिए 10 अक्टूबर तक का इंतजार करना होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 05:02 PM (IST)
OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro की लॉन्च डेट का खुलासा, 10 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च
OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro की लॉन्च डेट का खुलासा, 10 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus ने पिछले दिनों OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को बाजार में उतारा था और अब कंपनी ‘T’ वेरिएंट पर काम कर रही है। जिसके तहत OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को लॉन्च किया जा सकता है। पहले खबर थी कि ये दोनों स्मार्टफोन 26 सितम्बर को OnePlus TV के साथ ​लॉन्च किए जा सकते हैं लेकिन सामने आई नई जानकारी के अनुसार अब इनके लिए अक्टूबर तक का इंतजार करना होगा। 

loksabha election banner

लोकप्रिय टिप्सटर OnLeaks के अनुसार OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन यूके में 10 अक्टूबर को लॉन्च किए जाएंगे, जबकि पहले चर्चा थी कि कंपनी इन डिवाइस को सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। फोन की लॉन्च डेट के साथ इनके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की भी जानकारी सामने आई है। 

ये भी पढ़ें: OnePlus TV सबसे पहले भारत में Amazon Great Indian Festival Sale में होगा लॉन्च

OnePlus 7T में HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ Fluid AMOLED डिस्प्ले होगा। यह फोन Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर पेश होगा और इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो 640 जीपीयू दिया जाएगा। वहीं इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OnePlus 7 Review: विराट कोहली की तरह 'अनमैच्ड' परफॉर्मेंस

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर होगा, जिसमें OIS + EIS सपोर्ट के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। जबकि 120-degree के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2x optical zoom के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 30W Warp चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 3,800एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी।

वहीं OnePlus 7T Pro में 6.65 इंच का QHD+ Fluid डिस्प्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 3440 पिक्सल है। वहीं यह फोन भी Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। जिसमें बेहतरीन ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए एड्रीनो 640 जीपीयू मिलेगा। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए दोनों ही फोन में एक समान फीचर्स दिए गए हैं। जबकि पावर बैकअप के लिए OnePlus 7T Pro  में 4,085एमएएच बैटरी मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.