नई दिल्ली(टेक डेस्क)। लास वेगास में चल रहें कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2018 में वनप्लस के सीईओ ने बताया की वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नैपड्रगन का लेटेस्ट 845 प्रोसेसर होगा। इसी के साथ बताया गया की वनप्लस 3 और 3T में फेस अनलॉक का बीटा वर्जन जल्द ही उपलब्ध करवाया जाएगा। फोन की लॉन्चिंग जून 2018 के आसपास हो सकती है।

इसके अलावा मिजू के प्रो 7 स्मार्टफोन की भी इस महीने के अंत तक लॉन्चिंग की खबरें है। मिजू ने पिछले नवम्बर से ही दोनों स्मार्टफोन्स के लॉन्च का अंदेशा दिया था। दोनों फ़ोन्स पिछले साल जुलाई में चीन में लॉन्च हो चुके हैं। इस महीने के अंत तक भारत में इनकी लॉन्चिंग की खबर है। फोन 30000 रुपये के अंदर-अंदर आने की उम्मीद है।

इसी के साथ सैमसंग गैलेक्सी S9 की फरवरी में MWC इवेंट में लॉन्च होने की खबर है। लीक्स में इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं। लीक के अनुसार गैलेक्सी S9 के रियर पर सिंगल कैमरा सेंसर होगा। यह 12MP फोटोज शूट करेगा। सैमसंग ने इस फोन के कैमरा के लिए सुपर स्पीड ड्यूल पिक्सल की टर्म दी है। इसका कैमरा फास्टपिक्चर शूट करेगा। इसके अलावा इसमें सुपर स्लो मोड भी दिया जा सकता है।

ये कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स हैं, जिनकी लॉन्चिंग का उपभोक्ताओं और टेक लवर्स को इंतजार है।

यह भी पढ़ें: 

2018 में इन फोन्स को खरीदना बेहतर, 2017 में हुई 22000 तक की कटौती

CES 2018 में पेश हुआ The Wall, दुनिया का पहला 146 इंच MicroLED टीवी

i7 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप Acer swift 7  

By Sakshi Pandya