Move to Jagran APP

वनप्लस 3T स्मार्टफोन खरीदने का आखिरी मौका, कंपनी ने दिए इसके बंद होने के संकेत

कंपनी अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन वनप्लस 3T के दोनों वेरिएंट 64 GB और 128 GB को भारत में इस साल के अंत तक खरीद के लिए उपलब्ध कराएगी

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 10:14 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 10:30 AM (IST)
वनप्लस 3T स्मार्टफोन खरीदने का आखिरी मौका, कंपनी ने दिए इसके बंद होने के संकेत
वनप्लस 3T स्मार्टफोन खरीदने का आखिरी मौका, कंपनी ने दिए इसके बंद होने के संकेत

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने बेहद लोकप्रिय फोन वनप्लस 3T को बंद करने जा रहा हैं। इस बात की घोषणा कंपनी ने अधिकारिक रूप से कर दी है। कंपनी ने ऐलान किया कि, वह जल्द ही वनप्लस 3T के प्रोडक्शन को बंद करेगी। हालांकि, कंपनी ने भारतीय मीडिया के लिए एक नया अपडेट जारी कर दिया है कि यह फोन भारत में अभी भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

वनप्लस 3T भारत में होगा उपलब्ध: 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने एक बयान में कहा है कि “वनप्लस 3T के दोनों वेरिएंट 64 GB और 128 GB भारत में इस साल के अंत तक खरीद के लिए उपलब्ध रहेंगे।” इसके अलावा कंपनी ने अपने ब्लॉगपोस्ट में लिखा है कि, वे वनप्लस 3 और वनप्लस 3T के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करती रहेगी।

कंपनी ने की घोषणा:

इसके साथ ही कंपनी ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है कि, “वनप्लस 3T खरीदने का यह आखरी मौका है, इससे पहले कि यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाए।”

कंपनी के इस बयान से यही संकेत मिल रहें है कि वह अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन वनप्लस 3T को बंद करने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन वनप्लस 3T को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था। वनप्लस 3T कंपनी का एक लोकप्रिय स्मार्टफोन रहा है जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया।

OnePlus 3T के फीचर्स:

फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6 GB रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है।

इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 4जी सपोर्ट, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें:

बीएसएनएल सैटेलाइट फोन सर्विस अगले दो साल में सभी के लिए होगी उपलब्ध

नोकिया 3310 से भी कम कीमत में उपलब्ध है यह 5 स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

Oppo A77 सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन बनाम दूसरे बेस्ट सेल्फी सेंट्रिक हैंडसेट्स, पढ़ें Comparison


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.