नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के सीईओ पीटर लाऊ ने OnePlus 3 और OnePlus 3T को एंड्रायड ओ अपडेट मिलने की बात कही थी। आपको बता दें कि इन दोनों हैंडसेट्स को मिलने वाला यह आखिरी अपडेट होगा। इस बात की पुष्टि वनप्लस के प्रोडक्ट हेड ऑलिवर जी ने की है। उन्होंने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि इसके बाद इन स्मार्टफोन पर कोई सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने यह भी साफ किया है कि OnePlus 3 और OnePlus 3T को भविष्य में सिक्योरिटी पैच अपडेट्स मिलते रहेंगे।

शुरु होगा वनप्लस 5 पर बीटा प्रोग्राम:

OnePlus 3 और OnePlus 3T को एंड्रायड ओ अपडेट मिलने के बाद कंपनी वनप्लस 5 का बीटा प्रोग्राम शुरु करेगी। खबरों की मानें तो यह अपडेट इन दोनों फोन्स में अगले महीने तक दिया जाएगा। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसे दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। वहीं, जल्द ही ऑक्सीजन ओएस 4.5 को भी जारी किया जाएगा। आपको बता दें कि OnePlus 5 ने OnePlus 3 और OnePlus 3T से ज्यादा अपडेट रिसीव किए हैं।

Oneplus 3 के फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें सोनी आईएमएक्स 298 सेंसर, एफ/2.0 अपर्चर, ओआईएस और ईआईएस और पीडीएएफ के साथ 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। तो वहीं, फ्रंट कैमरे में सोनी आईएमएक्स179 सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

OnePlus 3T के फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। तो वहीं, फ्रंट कैमरे भी 16 मेगापिक्सल का ही दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

अगले हफ्ते कूलपैड और माइक्रोमैक्स के दो नए हैंडसेट देंगे बाजार में दस्तक, जानें क्या होगा खास

बेंगलुरू के बाद दिल्ली एनसीआर में भी जल्द खुलेगा शाओमी मी होम स्टोर

कई भाषाओं में फिल्म और वीडियो देख पाएंगे रेल यात्री, मिलेगी यह सुविधा

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप