Move to Jagran APP

OnePlus के इस फोन का फीचर्स हुआ आनलाइन लीक, चाय खत्म होने से पहले हो जाएगा फुल चार्ज!

वनप्लस का नए Oneplus 11 pro फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई खास फीचर्स लीक हो गए है। बताया जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप हो सकता है। बता दें कि हैंडसेट इस साल के अंत तक या जनवरी 2023 में आ सकता है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 04:43 PM (IST)
OnePlus के इस फोन का फीचर्स हुआ आनलाइन लीक, चाय खत्म होने से पहले हो जाएगा फुल चार्ज!
OnePlus 11 Pro के फीचर्स आए सामने, जानें डिटेल

loksabha election banner

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus आगामी स्मार्टफोन Oneplus 11 pro के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो रहे हैं। बता दे कि पिछले हफ्ते ही,इस फोन की तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आयी है। लेटेस्ट लीक से पता चला है कि वनप्लस के अगले फ्लैगशिप फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसे क्वालकॉम अपने नवंबर के सम्मेलन में पेश करेगी। आइये जानते है कि आगामी वनप्लस 11 प्रो के क्या खासियत है।

Oneplus 11 pro के स्पेसिफिकेशंस

मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि OnePlus 11 Pro में 6.7-इंच AMOLED स्क्रीन होगी, जो QHD+ रिज़ॉल्यूशन पर काम करेगी। इस पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच होल डिस्प्ले डिज़ाइन पेश किया जाएगा , जो इस साल लॉन्च हुए अधिकांश एंड्रॉयड फोन पर देखा गया है।

कहा जा रहा है कि वनप्लस 11 प्रो में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। इस बार, वनप्लस अपने नए फोन के साथ 100W वायर्ड चार्जिंग के लिए सपोर्ट दे सकता है, इसका मतलब है कि 15 से 20 मिनट के अंदर आपका फोन फुल चार्ज हो जाएगा। बता दें कि OnePlus 10 Pro को 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया था। हालांकि, कहा जा रहा है कि यह केवल एशिया और यूरोपीय क्षेत्रों में ही उपलब्ध हो सकता है। उत्तर अमेरिकी यूनिट के लिए यह बदलेगा या नहीं, इस पर कोई डिटेल नहीं है।

Oneplus 11 pro का कैमरा

कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया जाएगा, जिसमें आपको 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर शामिल मिल सकता है।

इस फोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो इस फोन के फ्रंट कैमरा को डाउनग्रेड किया जाएगा क्योंकि वनप्लस 10 प्रो को में 32-मेगापिक्सल का शूटर है। वनप्लस 11 प्रो के एक अलर्ट स्लाइडर हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Facebook और Instagram में ऐसे बदलें लैंग्वेज सेटिंग, यहां जानें पूरी तरीका

Oneplus 11 pro लॉन्च डेट

वनप्लस 11 प्रो को ब तक लॉन्च किया जाना है, इससे जुड़ी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक से पता चला है कि हैंडसेट इस साल के अंत तक या जनवरी 2023 में आ सकता है। बता दें कि वनप्लस 10 प्रो ने आधिकारिक तौर पर इस साल जनवरी लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें- Amazon sale 2022: 10,000 रुपये सस्ता हो गया है iPhone 12, जानें कैसे पा सकते हैं बंपर डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.