Move to Jagran APP

OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition के साथ OnePlus के 5G फोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट और ऑफर्स

OnePlus अपने यूजर्स के लिए OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition के साथ अन्य स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। ये डिस्काउंट अमेजन सहित अन्य ई-कॉमर्स साइट पर बेहतरीन ऑफर्स के साथ आ रहे हैं। आइये इनके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 07:39 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 02:20 PM (IST)
OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition के साथ  OnePlus के  5G फोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट और ऑफर्स
OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition और अन्य OnePlus 5G फोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। 5G स्पेक्ट्रम की नीलामी के बाद एक तरफ टेलीकॉम कंपनियां अलग-अलग शहरों में 5G सर्विस के रोल आउट प्लान पर काम कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ स्मार्टफोन यूजर्स भी भविष्य को देखते हुए 5G फोन पर खुद को अपग्रेड करना चाहते हैं, और त्योहारों का मौसम इसके लिए खास है, क्योंकि इस दौरान स्मार्टफोन सहित कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलती है।

loksabha election banner

लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, पावरफुल हार्डवेयर और खूबसूरत डिजाइन के माध्यम से स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus ने यूजर्स के बीच एक जबरदस्त क्रेज पैदा किया है। इन्होंने प्रीमियम और मिड सेगमेंट में मजबूत पकड़ बनाई हुई है और स्मार्टफोन यूजर्स नया फोन खरीदते समय इन्हें जरूर प्राथमिकता देते हैं। अगर आप इस फेस्टिवल अपने लिए एक 5G फोन लेना चाहते हैं, वो भी OnePlus का, तो Amazon सहित दूसरे प्लेटफॉर्म पर भारी ऑफर्स का फायदा जरूर उठाएं। यहां ब्रांड अपने 5G-रेडी स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर दे रहा है। इससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक OnePlus डिवाइस को एक्सेबल बनाया जा सकता है, ताकि उन्हें बेहतर स्मार्टफोन एक्सपीरियंस मिले।

Prime Blue Edition के साथ फेस्टिवल को बनाएं यादगार

आपके इस फेस्टिवल को और यादगार बनाने के लिए ब्रांड ने हाल ही में OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition लॉन्च किया है। यह एक परफेक्ट 5G स्मार्टफोन है जो अपने स्मूथ और बर्डनलेस परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग, 5000 mAh की पावरफुल बैटरी, फ्लैगशिप मीडियाटेक चिपसेट डाइमेंशन 8100-MAX AI और OxygenOS सॉफ्टवेयर Prime Blue Edition को खास बनाते हैं।

बात करे कैमरे की तो यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है जो Sony IMX766 सेंसर से लैस है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-inch का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2022 के लिए OnePlus के परफॉर्मेंस फ्लैगशिप का बिल्कुल नया अवतार है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ अमेजॉन पर इस फोन की कीमत INR 32,999 है।

OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition पर ऑफर्स

अमेजॉन पर नए OnePlus 10R Prime Blue Edition पर कई ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप यह फोन लेते हैं तो आपको Amazon Prime का तीन महीने के लिए सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इस 5G स्मार्टफोन पर SBI कार्ड के साथ INR 3000 का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिलेगा।अगर आप अमेजॉन प्राइम मेंबर्स हैं और Amazon Pay के माध्यम से फोन को खरीदते हैं तो आपको इंस्टेंट INR 500 का कैशबैक मिलेगा। साथ ही, OnePlus और iOS यूजर्स के लिए OnePlus 10R 5G Prime Blue Edition पर INR 3000 का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी है। यूजर्स इस फोन को Axis Bank कार्ड ट्रांजैक्शन पर 9 महीने तक No Cost EMI के साथ खरीद सकते हैं।

OnePlus के अन्य 5G स्मार्टफोन पर ऑफर्स

त्योहारों के इस मौसम में OnePlus के दूसरे 5G स्मार्टफोन पर भी भारी ऑफर चल रहा है, जिसमें OnePlus 10 Pro 5G, OnePlus 10R 5G और OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन शामिल है। ये सभी फोन एक फ्लैगशिप फोन है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। कुछ महीने पहले OnePlus 10T 5G को लॉन्च किया गया था, जिसे लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8+Gen1 के साथ अल्टीमेट परफॉर्मेंस देने वाले स्मार्टफोन के रूप में पहचान मिली है। बता दें कि यूजर्स को इस स्मार्टफोन पर INR 5000 का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा OnePlus और iOS यूजर्स के लिए INR 5000 का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

OnePlus 10R 5G एक गेमिंग स्मार्टफोन है, जिसमें MediaTek Dimensity 8100 Max चिपसेट लगा हुआ है। यह 150W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए इस फोन की कीमत INR 32,999 है। इस पर आप INR 3000 इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट और INR 3000 का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। वहीं बात करें OnePlus 10 Pro की तो इस पर आप INR 6000 का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट और INR 10,000 का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। यह सभी ऑफर OnePlus.in, OnePlus Store App, Amazon.in और OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर और पार्टनर स्टोर पर उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स OnePlus 10 सीरीज को इन सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर Axis Bank कार्ड ट्रांजैक्शन पर 9 महीने तक की No Cost EMI के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही, यूजर्स 22 सितंबर से 30 सितंबर के बीच OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर खरीदारी करके सिर्फ 99 रुपये में स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान का लाभ ले सकते हैं।

OnePlus Nord कैटेगरी के स्मार्टफोन पर ऑफर्स

पावरफुल स्पेसिफिकेशन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ OnePlus के Nord स्मार्टफोन ने किफायती प्राइज रेंज में अपनी एक जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है और मिड रेंज चैंपियन के रूप में उभरा है। बता दें कि हाल ही मे लॉन्च हुए OnePlus Nord 2T 5G के साथ OnePlus Nord CE 2 5G और Nord CE 2 Lite 5G पर यूजर्स को भारी छूट मिल रही है। Axis Bank के कार्डधारक OnePlus.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर OnePlus Nord 2T 5G पर INR 4,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

वहीं, SBI क्रेडिट कार्डधारक Amazon.in पर OnePlus Nord 2T 5G पर INR 4,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा OnePlus Nord 2T के 12GB वाले वेरिएंट पर INR 1,000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। यूजर्स 22 सितंबर से 30 सितंबर के बीच OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर खरीदारी करके मात्र 99 रुपये में 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी प्लान का लाभ उठा सकते हैं। इसी तरह OnePlus Nord CE 2 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर आपको क्रमश: INR 500 का डिस्काउंट और INR 1,500 का अतिरिक्त ऑफ देखने को मिलेगा।

OnePlus Smart TVs पर ऑफर्स

OnePlus का लेटेस्ट एडिशन OnePlus TV 50Y1S Pro और OnePlus TV 43Y1S Pro पर भी यूजर्स को बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं। ये टीवी किफायती दाम में इंटेलिजेंट और कनेक्टेड इकोसिस्टम एक्सपीरियंस देने के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों टीवी के साथ OnePlus TV 40Y1, OnePlus TV 43Y1, OnePlus TV 32Y1S और OnePlus TV 43Y1S पर INR 3,000 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप OnePlus TV 32Y1 लेते हैं तो आपको INR 4,500 का डिस्काउंट मिल सकता है। यही नहीं, दिवाली स्पेशल ऑफर के तहत OnePlus TV 50U1S, OnePlus TV 55U1S पर INR 3,000 और OnePlus TV 65U1S पर INR 2,000 का अतिरिक्त प्राइज ड्रॉप देखने को मिलेगा। इसके अलावा OnePlus TV 55Q1 और OnePlus TV 55Q1 Pro खरीदने वाले यूजर क्रमशः INR 5,000 और INR 10,000 की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यूजर्स विभिन्न No Cost EMI विकल्पों को चुन सकते हैं और Axis Bank पर इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट और OnePlus.in, OnePlus Store App, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर, Flipkart.in के साथ-साथ ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर EMI ट्रांजैक्शन और Amazon.in पर SBI बैंक कार्ड से ट्रांजैक्शन का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स OnePlus स्टोर ऐप पर चुनिंदा टीवी मॉडल पर INR 2000 तक का लाभ उठा सकते हैं।

वियरेबलऔर ईयरबड्स पर छूट

फेस्टिव सीजन के दौरान कस्टमर्स को OnePlus के वियरेबल और ईयरबड्स पर भारी छूट मिल रही है। OnePlus Buds Pro पर INR 2500 फेस्टिव सीजन डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अतिरिक्त आप INR 1000 का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा Nord Buds और Nord Buds CE पर भी आप डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप स्मार्टवॉच लेने की सोच रहे हैं, तो OnePlus Bullets Wireless Z2 और OnePlus Buds Z2 पर क्रमशः INR 400 और INR 500 फेस्टिव सीजन डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही, इन पर INR 150 और INR 300 इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus Red Cable Club के सदस्यों के लिए ऑफर्स

OnePlus Red Cable Club के सदस्य 22 सितंबर से ऑफर्स का लाभ केवल OnePlus.in या OnePlus Store ऐप पर सीमित समय के लिए ले सकते हैं। OnePlus 10 Pro, OnePlus 10T, OnePlus 10R और OnePlus Nord 2T पर RedCoins का उपयोग करने पर उन्हें 2000 रुपए तक की छूट मिलेगी। वहीं, OnePlus TV प्रोडक्ट्स पर RedCoins का उपयोग करने पर 1500 रुपए तक की छूट मिलेगी। OnePlus.in या OnePlus Store App पर वनप्लस स्मार्टफोन खरीदते समय ग्राहक वनप्लस रेड केबल केयर (अब 749) पर 50% की छूट का लाभ उठा सकते हैं, और 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी, 120 GB क्लाउड स्टोरेज और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

लेखक- शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.