Move to Jagran APP

स्नैपड्रैगन 835 और क्विक चार्ज के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा नूबिया जेड17

खबरों की मानें तो नूबिया जेड17 स्मार्टफोन क्विक चार्ज 4.0 और स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इन फीचर्स से लैस यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 02:30 PM (IST)
स्नैपड्रैगन 835 और क्विक चार्ज के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा नूबिया जेड17
स्नैपड्रैगन 835 और क्विक चार्ज के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा नूबिया जेड17

नई दिल्ली (जेएनएन)। क्वालकॉम ने पिछले साल क्विक चार्ज 4.0 और स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट की घोषणा की थी। इन दोनों को स्मार्टफोन में एक साथ लाया जा सकता है। खबरों की मानें तो नूबिया जेड17 स्मार्टफोन क्विक चार्ज 4.0 और स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इन फीचर्स से लैस यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा। हालांकि, स्नैपड्रैगन 835 को इससे पहले भी कुछ स्मार्टफोन्स में पेश किया गया है। लेकिन क्विक चार्ज 4.0 और स्नेपड्रैगन 835 को एक साथ किसी फोन में इंटीग्रेट नहीं किया गया है। इस फोन की कुछ लाइव तस्वीरें भी सामने आई हैं। वहीं, एक टीजर जारी कर कंपनी ने इस फोन के सिल्वर और गोल्ड कलर वेरिएंट में 1 जून को पेश किए जाने की बात कही है। इससे पहले यह फोन Antutu वेबसाइट पर देखा गया था। स्मार्टफोन को यहां नूबिया NX563J मॉडल नंबर से देखा जा सकता है।

loksabha election banner

नूबिया जेड17 की लीक हुई जानकारी:

इससे पहले एक स्क्रीनशॉट लीक हुआ था जिसके मुताबिक, इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसमें बेजेल लेस कर्व्ज डिस्प्ले दिए जा सकते हैं। साथ ही इसमें 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

फोन में क्या हो सकते हैं फीचर्स?

टीना लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन 23 और 12 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा से लैस होगा। इसका एक लेंस मोनोक्रोम और दूसरा आरजीबी लेंस होगा। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का भी खुलासा हुआ है। अगर गीकबेंच की बात करें तो यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा। इस फोन में एंड्रायड 7.1.1 ओएस दिया जा सकता है। इस फोन के वॉटर रेसिस्टेंट होने की उम्मीद की जा रही है। अगर स्कोर्स की बात करें तो गीकबेंच में फोन ने सिंगल-कोर में 1845 जबकि मल्टी-कोर में 6124 स्कोर किया। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3100 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

एंड्रायड फाउंडर एंडी रुबिन का Essential स्मार्टफोन 30 मई को होगा पेश

Xiaomi Redmi Note 4 और Redmi 4A स्मार्टफोन प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध

रिलायंस जियो के आने से दूसरी कंपनियों में नहीं पैदा होगा नौकरियों का संकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.