Move to Jagran APP

नूबिया एन 1 लाइट आज भारत में हो सकता है लॉन्च, 3000 एमएएच बैटरी होगी खासियत

लॉन्च पोस्टर के साथ एक टीजर ट्वीट भी साझा किया गया है जिसमें लिखा है, "Let there be Lite!" इस लॉन्च पोस्टर में दिए गए स्मार्टफोन का डिजाइन Nubia N1 lite की तरह ही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 10:00 AM (IST)
नूबिया एन 1 लाइट आज भारत में हो सकता है लॉन्च, 3000 एमएएच बैटरी होगी खासियत
नूबिया एन 1 लाइट आज भारत में हो सकता है लॉन्च, 3000 एमएएच बैटरी होगी खासियत

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नूबिया इंडिया ने कुछ समय पहले ही भारत में में अपना M2 Lite हैंडसेट लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी N1 lite को भारत में पेश करने की तैयारी में है। इस फोन को आज यानि सोमवार को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पोस्ट के मुताबिक इसका नाम Nubia N1 lite हो सकता है। इस फोन को सबसे पहले MWC 2017 में पेश किया गया था।

loksabha election banner

लॉन्च पोस्टर के साथ एक टीजर ट्वीट भी साझा किया गया है जिसमें लिखा है, "Let there be Lite!" इस लॉन्च पोस्टर में दिए गए स्मार्टफोन का डिजाइन Nubia N1 lite की तरह ही है। साथ ही इसके फ्रंट कैमरा में एलईडी फ्लैश सपोर्ट भी दिया गया है।

Nubia N1 lite के फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया होगा। यह फोन क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जो फोन को 0.3 सेकेंड में अनलॉक कर सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.0 और ड्यूल-एलईडी फ्लैश के साथ 8 एमपी का रियर कैमर दिया गया है। वहीं, 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nubia N1 lite की लॉन्च रिलीज पर कंपनी ने कहा था, “इस फोन को इस तरह बनाया गया है जिससे ये यूजर्स के हाथ में पूरी तरह फिट आ जाए। इसमें मैटेलिक डिजाइन दिया गया है”।

यह भी पढ़ें:

इस तरह बच सकते हैं रोमिंग चार्जेज से नहीं आएगा लंबा बिल

जानिए नोकिया 3310 से जुड़ी 8 खास बातें, क्या बनाता है इस फोन को खास

गूगल एंड्रायड O के यह खास फीचर बना देंगे आपके स्मार्टफोन को और भी स्मार्ट
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.