Move to Jagran APP

अब नाॅन एयरटेल यूजर्स भी उठा सकते हैं एयरटेल की खास सर्विस का लाभ

अगर आप एयरटेल यूजर्स नहीं हैं तो भी Airtel Xstream सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको 49 रुपये मासिक और 499 रुपये सलाना भुगतान करना होगा। कंपनी ने इस सर्विस नाॅन एयरटेल यूजर्स के लिए भी उपलब्ध करा दिया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 05:34 PM (IST)
अब नाॅन एयरटेल यूजर्स भी उठा सकते हैं एयरटेल की खास सर्विस का लाभ
यह फोटो Airtel Xstrea की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय वेब स्ट्रीमिंग सर्विस Airtel Xstream अभी तक केवल एयरटेल यूजर्स के लिए उपलब्ध थी। लेकिन अब कंपनी ने इस सर्विस को नाॅन-एयरटेल यूजर्स के लिए भी उपलब्ब्ध करा दिया है। यानि अगर आप एयरटेल यूजर नहीं हैं तो भी आप Airtel Xstream का लाभ उठा सकते हैं और अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख सकतेे हैं। यहां आपको 10,000 से अधिक फिल्में मिलेंगी और 13 भाषाओं में उपलब्ध है। आइए जानते हैं नाॅन एयरटेल यूजर्स को कैसे मिलेगा Airtel Xstream सर्विस का लाभ.....

loksabha election banner

Airtel ने घोषणा की है कि नाॅन एयरटेल यूजर्स भी ‘Airtel Xstream’ पर अपना पसंदीदा कंटेट देख सकते हैं। इसके लिए उन्हें 49 रुपये मासिक और 499 रुपये सालाना चुकाने होंगे। इस सर्विस में ErosNow, Hungama Play और Zee5 समेत OTT प्लेटफाॅर्म पर 10,000 से ज्यादा फिल्में मौजूूद हैं। साथ ही यूजर्स को 300 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स की भी सुविधा मिलेगी। जहां अपनी पसंद का सीरीयल, मूवी, शो या न्यूज आदि देखे जा सकते हैं। यह सर्विस हिंदी व अंग्रेजी समेत कुल 13 भाषाओं में उपलब्ध है। यूजर्स अपनी पसंद और सुविधानुसार भाषा का चयन कर सकते हैं। 

Airtel Xstream की खासियत है कि इसमें लेट लाॅगइन करने के बाद भी आप लाइव शो का मजा ले सकेंगे। साथ ही अगर आपका कोई शो मिस हो गया है तो उसे बाद में भी देखा जा सकता है। इसके अलावा मल्टी डिवाइसेज एक्सेस की भी सुविधा दी गई है। यानि एक सब्सक्रिप्शन पर 5 डिवाइसेज पर Xstream लाॅगइन किया जा सकता है। 

नाॅन एयरटेल यूजर्स एक बार इस सर्विस को खरीदने के बाद यहां लिस्टेड सभी शोज और प्रीमियम कंटेंट का लाभ उठा सकतेे हैं। Xstream की अच्छी बात यह है कि आप कंटेंट देखने के बाद यहां लिस्टे फिल्मों और शोज को अपनी सुविधानुसार डाउनलोड कर बाद में देख सकते हैं। आप चाहेें तो इसका ऑफलाइन भी एक्सेस भी कर सकते हैं। अगर आप Xstream सर्विस का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो कंपनी अपने प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्राॅडबैंड और DTH यूजर्स को यह सर्विस फ्री उपलब्ध कराती है। जबकि अन्य यूजर्स को इसके लिए 49 रुपये मासिक भुगतान करना होेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.