Move to Jagran APP

Nothing Phone(1) 12 जुलाई को होगा लांच, जानिये इसके लीक फीचर्स और कीमत

Nothing Phone(1) 12 जुलाई को लांच होगा। गौरतलब है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अभी लांच भी नहीं किया और इसके फीचर्स और कीमत भी नहीं बताई गईलेकिन फिर भी इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स के जरिये फोन के फीचर्स कीमत लीक हो चुकी है।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 01:25 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 01:25 PM (IST)
Nothing Phone(1) 12 जुलाई को होगा लांच, जानिये इसके लीक फीचर्स और कीमत
Nothing Phone(1) smartphone photo credit- Nothing official site

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंग्लैंड की कंपनी Nothing अपना पहला स्मार्टफोन Nothing Phone(1) 12 जुलाई को लांच करने वाली है। यह फोन भारत में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसलिए कंपनी ने फ्लिप्कार्ट के जरिये इस फोन की प्री बुकिंग लेनी शुरू कर दी है। यह फोन सिर्फ फ्लिप्कार्ट पर ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि ऐसी भी खबर है कि भारत में यह फोन रिलायंस डिजिटल के स्टोर्स के जरिये ऑफलाइन बाज़ार में भी लांच हो सकता है। बड़ी बात यह भी है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अभी लांच भी नहीं किया और इसके फीचर्स और कीमत भी नहीं बताई गई, लेकिन फिर भी इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है। हालाँकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये नथिंग फोन (1) के फीचर्स और कीमत लीक हो चुकी है।

loksabha election banner

Nothing Phone (1) के संभावित फीचर्स

प्रोसेसर – कंपनी इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778+ 5G का ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।

डिस्प्ले - इस फोन में 6.55 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। जिससे Full HD+ resolution मिल सकता है। फोन में AMOLED डिस्प्ले का फीचर भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी फोन में हो सकता है।

कैमरा – फोन की तस्वीरों को देख लगता है, यह स्मार्टफोन डुअल कैमरा फॉर्मेट के साथ आ सकता है। इसमें 50 MP का मेन रियर कैमरे के साथ 16 MP का दूसरा कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ लगा हो सकता है। फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज- इस फोन के तीन मॉडल लांच किये जा सकते हैं। इनमें 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज, 8 GB रैम, 256 GB इंटरनल स्टोरेज और 12 GB रैम, 256 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल हो सकते हैं।

ओएस – यह फोन Android 12 के साथ लांच हो सकता है।

बैटरी- इसमें 4,500 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिलने की उम्मीद है।

नेटवर्क - यह 5G नेटवर्क के साथ आ सकता है।

कीमत - मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन की कीमत 31,000 से 36,000 रुपये के बीच हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.