Move to Jagran APP

भारत में ही बनाया जाएगा Nothing Phone (1) स्मार्टफोन, यहां जानें डिटेल

खबर आ रही है कि Nothing Phone (1) भारत में बनाया जाएगा। इसे देश में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाना है और यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। इससे पहले Nothing ने ट्रांसल्यूशेंट डिजाइन के साथ एक TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया था जिसे ईयर वन कहा जाता है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 02:56 PM (IST)
भारत में ही बनाया जाएगा Nothing Phone (1) स्मार्टफोन, यहां जानें डिटेल
Nothing Phone (1) स्मार्टफोन भारत में ही बनाया जाएगा PC- Nothing

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कार्ल पेई का नथिंग ब्रैंड भारत में Nothing Phone (1) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी स्मार्टफोन 12 जुलाई को देश में लॉन्च होने वाला है। लेटेस्ट विकास के अनुसार, Nothing Phone (1) भारत में बनाया जाएगा। कंपनी के उपाध्यक्ष, मनु शर्मा ने इस बात का खुलासा किया। Nothing ने इसके पहले TWS ईयरबड्स की एक जोड़ी को लॉन्च किया था, जिसे एक इयर वन नाम दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी फोन को इसी तरह के डिजाइन के साथ लॉन्च करेगी।

loksabha election banner

नथिंग इंडिया के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक मनु शर्मा ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भारत में बेचे जाने वाले हर Phone (1) का निर्माण स्थानीय स्तर पर किया जाएगा। इस स्मार्ट स्मार्टफोन को कंपनी के तमिलनाडु प्लांट में बनाया जाएगा। बता दें कि Nothing Phone (1) को 12 जुलाई को भारत सहित अन्य बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स 12 जुलाई से 2000 रुपये का भुगतान करके डिवाइस को प्री-ऑर्डर भी कर सकेंगे। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन की कथित फ्लिपकार्ट लिस्टिंग को भी साझा किया है, जिसमें Select for the Nothing Phone (1) variant of your choice लिखा है। इससे साफ पता चलता है कि फोन कई स्टोरेज वेरिएंट में आएगा।

Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशंस

मिली अफवाहों के अनुसार, Nothing Phone (1) में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल है , जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 8GB तक रैम होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो इसमें दो अन्य सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। हाल ही में कंपनी ने फोन के पहले लुक को टीज किया है, लेकिन Nothing Phone (1) के किसी भी फीचर की जानकारी नहीं दी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.