Move to Jagran APP

सस्ता हुआ नॉन चाइनीज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A31, यहां जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A31 में यूजर्स को 6GB रैम और चार रियर कैमरे की सुविधा मिलेगी जो कि शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। खास बात है कि इस स्मार्टफोन की कीमत में आधिकारिक तौर पर कटौती कर दी गई है जिसके बाद इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 09:16 AM (IST)
सस्ता हुआ नॉन चाइनीज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A31, यहां जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो Samsung की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A31 को पिछले साल भारतीय बाजार में 21,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन कुछ समय बाद इसकी कीमत में कटौती की गई थी और यह कम कीमत में उपलब्ध हो रहा था। वहीं अब यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि कंपनी ने एक बार फिर से Samsung Galaxy A31 की कीमत को आधिकारिक तौर पर कम कर दिया है जिसके बाद यूजर्स इसे बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। यह नई कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A31 की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Samsung Galaxy A31 की नई कीमत

Samsung Galaxy A31 को 21,999 रुपये में लॉन्च किया गया था जिसके बाद इसकी कीमत को घटाकर 17,999 रुपये कर दिया गया। वहीं अब कंपनी ने इसकी कीमत 1,000 रुपये की कटौती की है और इस कटौती के बाद यह स्मार्टफोन 16,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। यूजर्स इसे Samsung India की वेबसाइट और विभिन्न रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन प्रिज्म क्रश ब्लू, प्रिज्म क्रश ब्लैक और प्रिज्म क्रश व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। यह भी पढ़ें: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव

Samsung Galaxy A31 पर ऑफर्स

इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसे एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है। यानि आप अपने पुराने फोन के बदले नया Samsung Galaxy A31 खरीद सकते हैं। पुराने फोन की कीमत पर कस्टमर्स को 3,000 रुपये का वाउचर अपग्रेड प्राप्त होगा। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy A31 के स्पेसि​फिकेशन्स 

Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P65 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Samsung Galaxy A31 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 5MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 5MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग से लैस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.