Move to Jagran APP

नोकिया के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, सैमसंग ने भी घटाए दाम

नोकिया ने कुछ दिन पहले ही अपने कुछ स्मार्टफोन्स की कीमत में भारी कटौती की थी

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 07:44 AM (IST)
नोकिया के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, सैमसंग ने भी घटाए दाम
नोकिया के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, सैमसंग ने भी घटाए दाम

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां यूजर्स को ऑफर पेश कर रही हैं। फिनिश मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया ने कुछ दिन पहले ही अपने कुछ स्मार्टफोन्स की कीमत में भारी कटौती की थी। कंपनी इस बार अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Nokia 8 Sirocco पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। सैमसंग ने भी हाल ही में अपने चुनिंदा स्मार्टफोन्स की कीमत घटाई है।

loksabha election banner

Nokia 8 Sirocco पर भारी डिस्काउंट

Nokia ने भारत में अपने कुछ स्मार्टफोन पर डिस्काउंट देने के लिए HDFC बैंक से पार्टनरशिप की है। इसके तहत Nokia 8 Sirocco पर 5,550 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। पिछले हफ्ते ही इस स्मार्टफोन की कीमत में कंपनी ने 13 हजार रुपए की कटौती की थी। Nokia 8 Sirocco की कीमत 49,999 रुपए थी, जो अब 13 हजार के डिस्काउंट और 5,550 रुपए के कैशबैक के बाद 31,449 रुपए में मिल रहा है।

HDFC कार्ड धारक को मिलेगा लाभ

इस ऑफर का लाभ केवल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड धारक को मिलेगा। Nokia 8 Sirocco पर 5,550 रुपए का कैशबैक लेने के लिए आपको इस स्मार्टफोन को HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदना होगा। इस स्मार्टफोन के अलावा नोकिया के कुछ और चुनिंदा मॉजल्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिनमें Nokia 8, Nokia 6.1, Nokia 5.1, Nokia 3.1 समेत कई स्मार्टफोन शामिल हैं जिनपर HDFC की तरफ से कैशबैक मिल रहा है।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है कैशबैक

सैमसंग ने भी घटाए दाम

सैमसंग ने भी अपने 4 स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने Galaxy J2 (2018), Galaxy J2 Core, Galaxy J4, और Galaxy J6 की कीमत को कम कर दिया है। आपको बता दें कि यह ऑफर 15 नवंबर तक ही वैध है। इन स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले डिस्काउंट और कटौती के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Diwali 2018: Jio और BSNL ने पेश किया स्पेशल रिचार्ज ऑफर, मिलेगा 100 फीसद कैशबैक

इस दिवाली अपनों को गिफ्ट करें 6000 रुपये से कम वाले ये स्मार्टफोन्स

Asus Zenfone Lite L1 रिव्यू: क्या बजट रेंज में शाओमी के स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.