नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia Mobile Fan Festival का आज आखिरी दिन है। दो दिनों तक चलने वाले इस सेल में Nokia के सिलेक्टेड डिवाइस पर Rs 4,000 का कैशबैक, 1 साल का स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी और 10 फीसद तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। यह सेल पिछले कई महीने से आयोजित किया जा रहा है। इस बार यह सेल 24 और 25 जुलाई को आयोजित किया गया है। इसके बारे में Nokia ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है। Nokia Mobile Fan Festival में इस बार Nokia 8.1 और Nokia 7.1 पर यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Nokia 8.1

Nokia 8.1 के फीचर्स कि बात करें तो इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस प्योर डिस्प्ले दिया जा रहा है। Nokia 8.1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12+13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह फोन दो रैम वेरिएंट्स 4GB और 6GB के साथ आता है और इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं। Nokia 8.1एंड्रॉइड वन पर आधारित एड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Nokia 7.1

Nokia 7.1 के फीचर्स कि बात करें तो इसमें 5.84 इंच का फुल एचडी प्लस प्योर डिस्प्ले दिया जा रहा है। Nokia 7.1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह फोन दो रैम वेरिएंट्स 4GB और 6GB के साथ आता है और इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं। Nokia 7.1 भी एंड्रॉइड वन पर आधारित एड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

 

यह ऑफर Nokia के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। इन दोनों स्मार्टफोन को खरीदते समय आपको प्रोमो कोड की जगह FANFESTIVAL का इस्तेमाल करना होगा। कैशबैक और स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ-साथ Airtel यूजर्स को 360GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए Airtel यूजर्स को Rs 249 और Rs 349 का रिचार्ज कराना होगा।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप