Move to Jagran APP

Nokia Match Days सेल में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Nokia Match Days सेल में Nokia के स्मार्टफोन्स पर 20 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 09:09 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 11:27 AM (IST)
Nokia Match Days सेल में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Nokia Match Days सेल में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ICC Cricket World Cup 2019 को खास बनाने के लिए Nokia ने भारतीय यूजर्स के लिए Nokia Match Days सेल का आयोजन किया है। इस सेल में Nokia के स्मार्टफोन्स पर 20 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Rs 4,000 तक का गिफ्ट वाउचर और वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट दिया जा रहा है। Nokia Match Days की शुरुआत 5 जून को की गई है और यह ऑफर 30 जून तक जारी रहेगा। Nokia Match Days में Nokia के स्मार्टफोन की खरीद पर यूजर्स को ई-मेल पर गिफ्ट वाउचर भेजे जाएंगे।

loksabha election banner

क्या है ऑफर?

Nokia Match Days को खास तौर पर भारतीय क्रिकेट फैन्स को ध्यान में रखकर लाया गया है। ऐसे में इस ऑफर का लाभ 5 जून से लेकर 30 जून को आयोजित होने वाले भारत के मैच वाले दिन ही मिल सकेगा। यानी कि जिस-जिस दिन भारत का मैच होगा, यूजर्स इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। अगले 9 जून, 13 जून, 16 जून, 22 जून, 27 जून और 30 जून को यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि इन्हीं दिनों में भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपना मुकाबला खेल रही होगी। Nokia 6.1 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Nokia Match Days सेल में Nokia 6.1 Plus के 4GB और 6GB रैम वेरिएंट के साथ ही Nokia 7.1 स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Nokia 8.1 के 4GB रैम वेरिएंट तथा 6GB रैम वेरिएंट को भी 20 फीसद की डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। इस ऑफर का लाभ केवल Nokia के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से ही लिया जा सकता है। इस ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदते समय “MATCHDAYS” promo code का इस्तेमाल करना होगा। Nokia 8.1 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.