Move to Jagran APP

Nokia G11 Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, तीन दिन की बैटरी लाइफ का कर रहा है वादा

Nokia ने अपने नए स्मार्टफोन Nokia G11 Plus को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है।इस फोन में 6.51-इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सिस्टम और 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 04:25 PM (IST)
Nokia G11 Plus  स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, तीन दिन की बैटरी लाइफ का कर रहा है वादा
लॉन्च हुआ Nokia G11 Plus स्मार्टफोन, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia G11 Plus को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को बजट-केंद्रित ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह फोन दो साल के एंड्रॉयड अपडेट का वादा करता है। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि यह फोन तीन दिनों का बैटरी बैकअप भी देता है। साथ ही यूजर्स को तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा। Nokia G11 Plus में स्मूथ स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट है।

loksabha election banner

Nokia G11 Plus की भारत में कीमत

नोकिया अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट ने स्मार्टफोन को लिस्ट किया है, लेकिन इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही भारत में इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई हैं। इस फोन को दो कलर ऑप्शन- चारकोल ग्रे और लेक ब्लू में पेश किया गया हैं. बता दें कि इस फोन को केवल 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन Nokia G11 से महंगा होगा, जिसे फरवरी में AED 499(10,700 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

Nokia G11 Plus के स्पेसिफिकेशन

Nokia G11 Plus में 6.51-इंच HD + डिस्प्ले के मिलता है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। Nokia लिस्टिंग में Nokia G11 Plus के प्रोसेसर की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गयाहै। फोन के आनबोर्ड स्टोरोज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो Nokia G11 Plus डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होता है। इसके कैमरा मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी शामिल है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Nokia G11 Plus में 8MP का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है।

कनेक्टिविटी के लिए Nokia G11 Plus में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और 3.5mm का हेडफोन जैक शामिल हैं। इसके अलावा इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फोन का डाइमेंशन 164.8x75.9mm, मोटाई 8.55mm और वजन 192 ग्राम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.