नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global जल्द ही Nokia 8.1 का अपग्रेडेड वेरिएंट Nokia 8.2 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन प्रीमियम डिजाइन और टॉप-एंड मिड-रेंज स्मार्टफोन कैटेगरी में पेश किया जा सकता है। एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि Nokia 8.2 में यूनिक फ्रंट कैमरा डिजाइन दिया गया होगा। साथ ही यह दमदार स्नैपड्रैगन सीरीज 7xx प्रोसेसर पर काम करेगा। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Nokia 5.2 को इस वर्ष के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia 8.2 की डिटेल्स: यह फोन Nokia 8.1 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। यह मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। Nokia 8.1 की बात करें तो यह फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस है जिसकी कीमत 26,999 रुपये है। अब इस फोन की कीमत में कटौती कर दी गई है जिसे 15,000 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। Nokia 8.2 की बात की जाए तो Nokiamob.net की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन स्नैपड्रैगन 7xx चिपसेट से लैस होगा। माना जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

Nokia 8.2 में यूनिक फ्रंट कैमरा डिजाइन दिया जा सकता है। इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही इसमें बेजल-लेस डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। इसके अलावा नॉच भी दी जाने की उम्मीद है। Nokia 8.2 के कैमरे की बात की जाए तो इसमें पॉप-अप कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। यह सेंसर 32 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही यह एंड्रॉइड क्यू के साथ आ सकता है।

Nokia 5.2 की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा समेत Nokia 6.2 और Nokia 7.2 जैसा डिजाइन दिया जा सकता है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच भी दी जाने की संभावना है। इसे इस वर्ष के अंत में या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप