Move to Jagran APP

Nokia 7.2 का कैमरा डिजाइन हुआ लीक, राउंड ट्रिपल रियर कैमरा किया गया स्पॉट

फिनलैंड की कंपनी HMD Global ने पहले ही ये घोषणा की थी कि वो अपने नए स्मार्टफोन सीरीज को IFA 2019 के आयोजन से एक दिन पहले 5 सितंबर को रिवील करेगी

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 11:01 AM (IST)
Nokia 7.2 का कैमरा डिजाइन हुआ लीक, राउंड ट्रिपल रियर कैमरा किया गया स्पॉट
Nokia 7.2 का कैमरा डिजाइन हुआ लीक, राउंड ट्रिपल रियर कैमरा किया गया स्पॉट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global के अगले स्मार्टफोन Nokia 7.2 का एक और रेंडर लीक सामने आया है। इस स्मार्टफोन के नए रेंडर में इस स्मार्टफोन के बैक में रिंग डिजाइन के साथ ट्रिपल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश फिट किया गया है। इसके अलावा इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी स्पॉट किया गया है। फिनलैंड की कंपनी HMD Global ने पहले ही ये घोषणा की थी कि वो अपने नए स्मार्टफोन सीरीज को IFA 2019 के आयोजन से एक दिन पहले 5 सितंबर को रिवील करेगी। ऐसे में ये अनुमान लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को 5 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

prime article banner

HND Global के 5 सितंबर को आयोजित लॉन्च इवेंट में Nokia 7.2 के साथ Nokia 6.2 और Nokia 5.2 भी लॉन्च किए जा सकते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स को पहले सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि Nokia 7.2 को बाद में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Nokia 7.2 के डिजाइन की बात करें तो लीक्ड फोटो में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है। फोन की बॉडी काफी पतली दी गई है। फोन में LED फ्लैश और ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखा जा सकता है।

Nokia 6.1 Plus को Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Nokia 6.1 Plus को Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर देखा जा सकता है। फोन में बेजल लेस डिस्प्ले देखा जा सकता है। साथ ही, बॉटम में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और USB Type C पोर्ट देखा जा सकता है। पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक टेलिफोटो और एक डेप्थ सेंसर देखा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK