Move to Jagran APP

Nokia 6.3 के रेंडर्स आए सामने, मिलेंगे वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल और क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Nokia 6.3 स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स व खुलासे अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं अब इससे जुड़ी एक और सामने आई है जिसमें अपकमिंग स्मार्टफोन के खास फीचर्स की जानकारी दी गई है। इस स्मार्टफोन में वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल जैसे खास फीचर्स का उपयोग किया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 03:53 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 04:00 PM (IST)
Nokia 6.3 के रेंडर्स आए सामने, मिलेंगे वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल और क्वाड रियर कैमरा सेटअप
यह Nokia 6.2 की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global जल्द ही बाजार में Nokia 6.3 स्मार्टफोन को लाॅन्च करने की प्लानिंग कर रही है, कुछ लीक्स के अनुसार कंपनी इसे Nokia 6.4 नाम दे सकती है। Nokia 6.3/Nokia 6.4 को लेकर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया 6.45 इंच का फ्लैट डिस्प्ले उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी इसकी लाॅन्च डेट या फीचर्स का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि Nokia 6.3 को इस साल की पहली तिमाही में ही बाजार में उतारा जा सकता है। 

loksabha election banner

टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer ने अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia 6.3/Nokia 6.4 के कुछ फीचर्स और इमेज का खुलासा किया है। सामने आई रिपोर्ट में अपकमिंग स्मार्टफोन का 360 डिग्री लुक सामने आया है। जिसमें स्पष्ट तौर पर दिखाया गया है कि Nokia 6.3 स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 3.5mm ऑडियो पोर्ट और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मौजूद है। इमेज को देखकर कह सकतेे हैं कि इसमें 6.45 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया गया है जो कि वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल के साथ आएगा।  

रिपोर्ट के अनुसार Nokia 6.3 में गोलाकार डिजाइन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, अभी तक कैमरा सेंसर्स और फीचर्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। टिप्स्टर का कहना है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में पेश कर सकती है और यह मिड बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को लगभग हर खास फीचर मौजूद होगा।

पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार Nokia 6.3 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। Nokia 6.3 स्मार्टफोन को लीक्स के मुताबिक Qualcomm Snapdragon 670/675 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में काफी हद तक Nokia 5.3 की तरह होगा। फोन में 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.