नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global ने पिछले साल यूएस मार्केट में Nokia 2 V को  लॉन्च किया था और अब चर्चा है कि कंपनी इसके नए वर्जन पर काम कर रही है। इस नए वर्जन को मार्केट में Nokia 2 V Tella नाम से लॉन्च किया जा सकता है, इसे हाल ही में Geekbench पर स्पॉट किया गया है। जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी मौजूद है। वैसे बता दें कि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के लॉन्च या फीचर्स को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है।

पिछले साल यूएस में लॉन्च किया गया Nokia 2 V स्मार्टफोन Nokia 2.1 का रिब्रांडेड वर्जन था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने यूएस के अलावा ​अन्य किसी मार्केट में लॉन्च नहीं किया है। ऐसे में यह कहना मुश्किल होगा कि इसका नया वर्जन Nokia 2 V Tella अन्य देशों में दस्तक देगा या नहीं। 

Geekbench पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक Nokia 2 V Tella स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया जाएगा और इसमें 2GB रैम की सुविधा मिलेगी। कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio A22 पर पेश कर सकती है जो कि 2Ghz की फ्रीक्वेंसी पर चलता है। Geekbench पर इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर स्कोर में 829 प्वाइंट और मल्टी कोर स्कोर में 2,422 प्वाइंट प्राप्त हुए हैं। 

कीमत की बात करें तो Nokia 2 V Tella को भी कंपनी एंट्री लेवल सेगमेंट में पेश करेगी और यह भारतीय कीमत के अनुसार 3,000 से 4,000 रुपये के बीच लॉन्च हो सकता है। बता दें कि पिछले साल यूएस में Nokia 2 V को $39.88 यानि लगभग 3,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था और यह स्मार्टफोन यूएस की वेबसाइट Verizon के जरिए सेल के लिए उपलब्ध है। फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी के मुताबिक 10 घंटे का बैकअप दे सकती है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस