Move to Jagran APP

Nokia 2.3 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, टीजर हुआ जारी

Nokia 2.3 की कीमत भारत में भी इसी के आस-पास हो सकती है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन कैमरा एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 09:27 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 09:27 AM (IST)
Nokia 2.3 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, टीजर हुआ जारी
Nokia 2.3 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, टीजर हुआ जारी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global ने कुछ ही समय पहले Nokia 2.3 स्मार्टफोन कायरो मार्केट में लॉन्च किया गया था। वहीं, अब एक नया टीजर सामने आया है जिसके मुताबिक, इस फोन को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। कायरो मार्केट में इस फोन की कीमत 109 यूरो यानी करीब 8,600 रुपये है। ऐसे में माना जा रहा है Nokia 2.3 की कीमत भारत में भी इसी के आस-पास हो सकती है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन कैमरा एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है।

loksabha election banner

Nokia 2.3 की टीजर: कंपनी के मोबाइल इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी किया गाय है जिसमें दो छोटे वीडियो पोस्ट किए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि Nokia 2.3 को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। पहले वीडियो में फोन में शानदारी बैटरी और दूसरे में कैमरा परफॉर्मेंस को लेकर दावे किए गए हैं।

Nokia 2.3 के फीचर्स: इसमें ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच का एचडी+ इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। यह LED फ्लैश मॉड्यूल के साथ आता है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.4 है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/ जी/एन, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी (v2.0) और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.