Move to Jagran APP

PUBG का नया गेम, प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play Store पर हुआ लाइव

PUBG New State गेम एंड्राइड फोन के लिए उपलब्ध रहेगा। PUBG का नया गेम एंड्राइड 6.0 और इससे हायर वर्जन के एंड्राइड मोबाइल में सपोर्ट करेगा। Google Play Store से मिली जानकारी के मतुाबिक PUBG New State में अल्ट्रा रियलिस्टिक ग्राफिक्स और डायनमिक गनप्ले को दिया जाएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 11:55 AM (IST)
PUBG का नया गेम, प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play Store पर हुआ लाइव
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG गेम की निर्माता कंपनी Krafton Inc नया गेम लेकर आयी है। Player Unknowns battle Grounds के निर्माता PUBG स्टूडियो की ओर से PUBG : New State गेम का ऐलान किया गया है। Krafton Inc ने नये बैटल रॉयल गेम की लॉन्चिंग का ऐलान Youtube पर वीडियो टीजर से किया है। इसमें गेम के ग्राफिक्स, स्टोरी और गेमप्ले की जानकारी दी गई है। यह बिल्कुल ओरिजिनल PUBG गेम की तरह होगा। PUBG : New State का प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play Store पर लाइव कर दिया गया है। हालांकि यह गेम PUBG Mobile बैन की वजह से उपलब्ध नहीं रहेगा। 

loksabha election banner

एंड्राइड फोन के लिए उपलब्ध होगा गेम  

Google Play Store से मिली जानकारी के मतुाबिक PUBG: New State में अल्ट्रा रियलिस्टिक ग्राफिक्स और डायनमिक गनप्ले को दिया जाएगा। साथ ही गेम में ड्रोन, कॉम्बैट रोल्स जैसी चीजें मौजूद रहेगी। खबर है कि PUBG : New State गेम PUBG 2.0 है। PUBG : New State गेम एंड्राइड फोन के लिए उपलब्ध रहेगा, जो एंड्राइड 6.0 या फिर इससे हायर वर्जन के एंड्राइड मोबाइल को सपोर्ट करेगा। 

भारत में प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं 

PUBG : New State गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन भारत में करना चाहते हैं, उन्हें अभी इंतजार करना होगा। जैसा कि मालूम है कि यह गेम फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं है। इस गेम को भारत में उस वक्त लॉन्च किया जाएगा, जब PUBG Mobile से प्रतिबंध हटता है। Krafton ने चीनी Tencent कंपनी से दूरी बना ली है। ऐसे में PUBG मोबाइल को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (Meity) की तरफ से गेम को मंजूरी मिलना बाकी है। PUBG Mobile India को खास भारत के लिए नया वर्जन पेश किया गया था, जिसे नये फीचर्स् और गेमप्ले के साथ पेश किया गया था। इस गेम को नये रुल्स और रेग्यूलेशन के साथ पेश किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.