Move to Jagran APP

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट

खबरों के मुताबिक, कंपनी गैलेक्सी नोट 8 को अगस्त-सितंबर 2017 तक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को IFA 2017 में पेश किए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Wed, 07 Jun 2017 06:12 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2017 09:43 AM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 और S8 प्लस को लॉन्च किया था। इन स्मार्टफोन्स को पेश करने के बाद ही कंपनी की ओर से गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को लाने की खबर थी। इससे पहले इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई खबरें ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले गैलेक्सी नोट 8 में इनफिनिटी डिस्प्ले मौजूद होने की बात कही जा रही थी। इसके अलावा फोन को एंड्रायड नॉगट के साथ IFA 2017 में लॉन्च करने की खबर थी।

loksabha election banner

ट्विटर पर शेयर हुई तस्वीर:

अब गैलेक्सी नोट 8 की एक और नई खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि, ट्विटर यूजर PoyocoTech ने गैलेक्सी नोट 8 फोन की एक रेंडर तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में PoyocoTech ने दावा किया है कि गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन का डिजाइन कंपनी के पिछले स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 की तरह होगी। इसके साथ ही तस्वीर में स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर को दिखाया गया है। साथ ही, फोन के बैक पैनल में वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप को दिखाया गया है। इसके अलावा एक बिक्स्बी बटन भी होगा। फोन में नीचे की तरफ एक 3.5mm ऑडियो जैक होगा।

हो सकते है यह फीचर्स:

इससे पहले भी इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स लीक हुए हैं। इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की खबर आई थी। लीक हुई तस्वीर के मुताबिक नोट 8 के डिस्प्ले में एक होम बटन दिया गया है। इसके साथ ही अपकमिंग डिवाइस गैलेक्सी नोट 8 में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट या एक्सनोस 9 सीरीज चिपसेट मौजूद हो सकता है। साथ ही नोट 8 में 6 GB रैम और 256 GB स्टोरेज मौजूद हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

20 एमपी फ्रंट कैमरा से लैस यह स्मार्टफोन मात्र 990 रुपये में हो सकता है आपका, ये है शर्त

फोटोग्राफी का है शौक तो ये 5 ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन हैं बेहद खास

Fathers Day ऑफर: 8 से 10 जून के बीच बेहद सस्ता मिल सकता है आईफोन 6


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.