नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Macro पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। अब तक इस स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। वहीं हाल ही में आई एक खबर के अनुसार कंपनी इस फोन को नवम्बर में लॉन्च कर सकती है। लेकिन अब सामने आई नई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है One Macro के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, ये फोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Motorola One Macro नवम्बर में नहीं बल्कि अगले हफ्ते भारत में लॉन्च हो सकता है और यह कंपनी की One सीरीज के तहत आने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी One Action और One Vision को बाजार में उतार चुकी है। ये दोनों ही फोन कैमरा सेंट्रिक थे। जहां One Vision में नाइट फोटोग्राफी पर फोकस किया गया था, वहीं One action को स्टेबल वीडियो के लिए पेश किया गया था। 

हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक One Macro के लॉन्च को लेक​र कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इसके कई फीचर्स और स्पेक्स से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। जिसके अनुसार इस फोन को कंपनी MediaTek Helio P60 चिपसेट पर पेश कर सकती है। ये एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा, जिसमें क्लोजअप फोटोग्राफी को बेहतरीन बनाने के लिए macro कैमरे का उपयोग किया गया है। 

अब तक लीक हुई जानकारियों के अनुसार One Macro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरे के साथ ही 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जिसमें एक वेरिएंट में 3GB + 32GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 4GB + 64GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप