Move to Jagran APP

Motorola 7 जुलाई को लॉन्च कर सकता है Edge Lite और One Fusion, जानें संभावित फीचर्स

Motorola Edge Lite और One Fusion को लेकर अभी तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट के साथ ही कई फीचर्स की सुविधा मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 12:33 PM (IST)
Motorola 7 जुलाई को लॉन्च कर सकता है Edge Lite और One Fusion, जानें संभावित फीचर्स
Motorola 7 जुलाई को लॉन्च कर सकता है Edge Lite और One Fusion, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले दिनों ही इंडियन मार्केट में Motorola Edge+ और One Fusion+ स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Edge Lite और One Fusion को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है जो कि Edge+ और One Fusion+ के डाउनवर्जन हो सकते हैं। इन सभी चर्चाओं के बीच सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी 7 जुलाई को एक इवेंट होस्ट करने जा रही है जिसमें Edge Lite और One Fusion को लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

GSMArena की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है​ कि अगले महीने यानि 7 जुलाई को भारतीय समय के अनुसार शाम 6.30 बजे एक इवेंट आयोजित करने वाली हे। इस इवेंट में कंपनी Motorola One Fusion और Motorola Edge Lite को पेश कर सकती है। रिपोर्ट में लॉन्च इवेंट से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें ​लॉन्च डेट और समय की जानकारी दी गई है। पोस्टर में अपकमिंंग स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Motorola One Fusion के संभावित फीचर्स

Motorola One Fusion पिछले दिनों ही Google Play Console लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। जहां जानकारी दी गई थी कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर पेश होगा और यह Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर आधारित होगा। फोन में 720 x 1600 का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाएगा। लेकिन डिस्प्ले साइज का खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Motorola Edge Lite के संभावित फीचर्स

Motorola Edge Lite कंपनी द्वारा इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Motorola Edge का ही डाउन वर्जन हो सकता है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट दिया जाएगा। इसे Snapdragon 730G और Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें 6GB रैम उपलब्ध हो सकती है।  

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.