नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फोल्डेबल डिस्प्ले वाला Razr फ्लिप फोन यूएस में लॉन्च कर दिया है। जो कि 26 दिसंबर से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए कंपनी अधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। हालांकि भारतीय बाजार में फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। 

Motorola Razr की कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में $1,499.99 यानि लगभग 1,10,000 रुपये है। फोन में मौजूद सेकेंडरी स्क्रीन पर नोटिफिकेशन्स, म्यूजिक और Google Assistant सहित कई फीचर्स का उपयोग किया जा सकता है। भारत में फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने आधिकारिक ​ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी है और रजिस्ट्रेशन के बारे में भी बताया है। Motorola India वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन के लिए एक पेज दिया गया है जहां आपको अपना नाम और ईमेल आईडी देना होगा। इसके बाद फोन लॉन्च से जुड़े अपडेट आपको प्राप्त होते रहेंगे। 

Motorola Razr के फीचर्स की बात करें तो इस फ्लिप फोन में यूजर्स को ड्यूल स्क्रीन की सुविधा मिलेगी। इसमें मेन स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और इसक स्क्रीन रेजोल्यूशन 2142 x 876 पिक्सल है। वहीं फोन में 600×800 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 2.7 का सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Motorola Razr फ्लिप फोन Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 15W TurboPower चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2,510एमएएच की बैटरी मौजूद है। खास बात है कि फोप में water repellent nano कोटिंग की गई है, जिसकी मदद से यूजर्स पानी की बूंदों से फोन को बचा सकते हैं। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप