Move to Jagran APP

Motorola Razr की पहली सेल भारत में 2 अप्रैल को नहीं होगी आयोजित, जानें नई डेट

Coronavirus Lockdown की वजह से Motorola ने भारत में अपने फोल्डेबल फोन Motorola Razr की पहली सेल को पोस्टपोन कर दिया है (फोटो साभार Motorola)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 03:55 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 03:59 PM (IST)
Motorola Razr की पहली सेल भारत में 2 अप्रैल को नहीं होगी आयोजित, जानें नई डेट
Motorola Razr की पहली सेल भारत में 2 अप्रैल को नहीं होगी आयोजित, जानें नई डेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने कुछ समय पहले ही भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन Motorola Razr लॉन्च किया था, जो कि लॉन्च के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध हो गया है। इस फोल्डेबल फोन की पहली सेल 2 अप्रैल को आयोजित की जानी थी। लेकिन देशभर में Lockdown की वजह से इस सेल को कैंसिल कर दिया गया है और अब यूजर्स को इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद है कि फोन की पहली सेल 15 अप्रैल को आयोजित की जा सकती है। 

loksabha election banner

Lenovo मोबाइल बिजनेस ग्रुप के कंट्री हेड प्रशांथ मनी ने Motorola Razr की फर्स्ट सेल को पोस्टपोन करने की घोषणा करते हुए जानकारी दी कि 'Lockdown के कारण 14 अप्रैल तक ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स तक प्रोडक्ट को पहुंचाना मुमकिन नहीं है। ऐसे में 14 अप्रैल से पहले डिलीवरी करना असंभव है।' साथ ही यह भी कहा कि देश में लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए ही नई सेल डेट की घोषणा की जाएगी। 

बता दें कि Motorola Razr भारत में लॉन्च किया गया कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है और इसकी कीमत 1,24,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इसमें Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस फोन में 6.2 इंच का फ्लैक्सिबल OLED HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। वहीं 2.7 इंच का सेकेंडरी यानि क्विक व्यू स्क्रीन दी गई है। जिसकी मदद से यूजर्स सेल्फी क्लिक करने के साथ ही नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह फोल्डेबल फोन Qualcomm Snapdragon 710 चिपसेट पर काम करता है और इसमें ई-सिम सपोर्ट दिया गया है। 

यह फोल्डेबल फोन Qualcomm Snapdragon 710 चिपसेट पर काम करता है और इसमें ई-सिम सपोर्ट दिया गया है। फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। पावर बैकअप के लिए इसमें 18W टर्बोपावर चार्जर के साथ 2510mAh की बैटरी दी गई है। वैसे बता दें कि भारत में यह फोन एक्सक्लूसिव Flipkart पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.