नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने भारतीय बाजार में One Vision और One Action स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जो कि कंपनी के कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन हैं। वहीं खबर है कि अब जल्द ही एक नया स्मार्टफोन One Macro भी बाजार में दस्तक दे सकता है जिसमें मेक्रो लेंस का इस्तेमाल किया जाएगा। अपने अपकमिंग फोन के नाम का खुलासा किए बिना कंपनी अभी तक टीजर भी जारी ​कर चुकी है। लेकिन अब सामने आए लीक्स के अनुसार Motorola जल्द ही बाजार में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

Motorola Latin America के फेसबुक पेज के ​जरिए अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई हैं। फेसबुक पेज पर पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसके अलावा फोन को बैक और फ्रंट पैनल भी दिखाया गया है। साथ ही Serie One o serie G??? भी लिखा हुआ है। लेकिन फोन का नाम स्पष्ट नहीं है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि पॉप-अप सेल्फी के साथ कंपनी Moto Z4 Force को बाजार में उतार सकती है।

सामने आई इमेज में बैक पैनल में वर्टिकल आकार में कैमरे के साथ ही एलईडी फ्लैश दिया गया है। वहीं सेंटर में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। खास बात है कि फिंगरप्रिंट स्कैनर में एलईडी रिंग दी गई है। इसके अलावा फोन में बिल्कुल नीचे लेफ्ट साइड कंपनी का नाम और लोगो मौजूद है। फोन की अधिक जानकारी के लिए कंपनी की घोषणा का इंतजार करना होगा।

बता दें कि Motorola ने पिछले दिनों ही अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो टीजर जारी किया था। 9 सेकेंड के इस वीडियो में अपकमिंग फोन के कैमरा लेंस का दिखाया गया, जिसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि Motorola One Macro स्मार्टफोन हो सकता है। जिसमें कंपनी मेक्रो लेंस का उपयोग करेगी। साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस