नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Macro स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जारी किया गया है। खबरों की मानें तो इस फोन का पूरा फोकस मैक्रो फोटोग्राफी पर रहेगा। यह फोन डेडिकेटेड मैक्रो लेंस से लैस होगा जो क्लोज-अप शॉट्स लेने में मदद करेगा। यह फोन स्टॉक एंड्रॉइड पर काम करेगा। इसके अलावा फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Motorola One Macro का भारतीय लॉन्च: इसके लॉन्च का टीजर Flipkart पर जारी किया गया है। इसे आज यानी 9 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन में बड़ी बैटरी होने की भी बात कही है। यह फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी। यहां पर फोन के जो स्क्रीनशॉट्स दिए गए हैं। इसमें फोन का UI दिखाया है। यहां बताया गया है कि फोन स्टॉक एंड्रॉइड पर काम करेगा। हालांकि, इसमें एंड्रॉइड का कौन-सा वर्जन होगा ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

Motorola One Macro की टीजर हुआ जारी: Motorola One Macro का जो टीजर Flipkart पर दिया गया है वो केवल ऐप में ही दिखाई दे रहा है। इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले और 4000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया होगा। साथ ही 4 जीबी और 6 जीबी रैम दी गई होगी। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाने की संभावना है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया होगा। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की भी उम्मीद है। साथ ही ग्रेडिएंट फिनिश के साथ फोन पेश किया जा सकता है।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप