Move to Jagran APP

Motorola One Fusion+ की सेल आज, जानें कीमत और फीचर्स

फोन को मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में पेश किया गया है। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 04:51 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:30 AM (IST)
Motorola One Fusion+ की सेल आज, जानें कीमत और फीचर्स
Motorola One Fusion+ की सेल आज, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की सेल आज यानी 20 जुलाई की दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे। ग्राहक फोन को 1945 रुपये प्रति माह की EMI पर खरीद सकेंगे। Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टफोन को 1,945 रुपये की नो कॉस्ट EMI में Flipkart से खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन के साथ 6 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। Motorola One Fusion+ को भारत में 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब ये फोन 500 रुपए की बढ़ोतरी के साथ 17499 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में पेश किया गया है।

loksabha election banner

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन में 1,080x2,340 पिक्सल के स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। अगर स्टोरेज ऑप्शन की बात करें, तो फोन में फोन में 6 जीबी रैम के साथ ही 128

जीबी का स्टोरेज मिलता है। Motorola ने फोन को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन के स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन की परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया गया है।

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। वहीं तीन अन्य कैमरे 8MP वॉइड एंगल, 5MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर मिलेगा। फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन मौजूद है। फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा पावरबैकअप के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.