Move to Jagran APP

Motorola One Action अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

Motorola One Action अभी तक केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध था लेकिन अब यह फोन Flipkart पर ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 12:42 PM (IST)
Motorola One Action अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, मिलेंगे ये खास ऑफर्स
Motorola One Action अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola द्वारा पिछले महीेने भारतीय बाजार में One Action स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो कि इंडस्ट्री पहला स्मार्टफोन है जिसमें अल्ट्रा वाइड एक्शन का उपयोग किया गया है। इस सेंसर की मदद से यूजर्स पोट्रेट मोड की शूट की गई वीडियो को लैंडस्केप मोड में आसानी से प्ले कर सकते हैं। साथ ही अल्ट्रा वाइड एक्शन सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये अन्य कैमरों की तुलना में वीडियो शूट करते समय 4 गुना अधिक एरिया को कवर कर सकता है। Motorola One Action को Flipkart पर फ्लैश के माध्यम से उपलब्ध कराया गया था, लेकिन अब यह फोन ओपन सेल में भी उपलब्ध हो गया है। 

loksabha election banner

ये भी पढ़ें: Motorola One Action First Impressions Review: इसमें है खास कैमरा और स्टॉक Android

Motorola One Action को भारत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत Rs 13999 है। यह फोन डेनिम ब्लू और पर्ल व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध इस फोन के साथ यूजर्स कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही इस फोन को नो-कोस्ट ईएमआई और ऑफर में भी खरीदा जा सकता है।

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है जिसमें पंच-होल कटआउट दिया डिजाइन दिया गया है। यह फोन Exynos 9609 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Motorola One Action एंड्रॉइड वन पर आधारित है और एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16MP एक्शन सेंसर के साथ 12MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3500mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.