Move to Jagran APP

Motorola का नया स्मार्टफोन Android 11 के साथ हो सकता है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Motorola के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की चर्चा हो रही है। कंपनी के एक डिवाइस को WiFi Alliance वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह डिवाइस Motorola Ibiza होगा जिसके स्पेसिफिकेशन हाल ही में लीक हुए थे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 09:39 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 09:39 AM (IST)
Motorola का नया स्मार्टफोन Android 11 के साथ हो सकता है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Moto G 5G स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola के नए स्मार्टफोन को WiFi Alliance वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। अगामी हैंडसेट XT2137-1 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह डिवाइस Motorola Ibiza होगा, जिसके स्पेसिफिकेशन हाल ही में लीक हुए थे। 

loksabha election banner

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto XT2137-1 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह हैंडसेट डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा लिस्टिंग से स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। 

Motorola Ibiza की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के अनुसार, Motorola Ibiza एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा। साथ ही इसमें Snapdragon 400 सीरीज की 5G चिपसेट के साथ 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को अगामी डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी समेत ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 5MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP डेप्थ सेंसर होगा।    

Motorola Ibiza की संभावित कीमत 

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो Motorola Ibiza को इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 20,000 रुपये के आसपास रखी जाएगी। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Moto G 5G

बता दें कि मोटोरोला ने भारत में पिछले साल नवंबर में अपना किफायती 5जी स्मार्टफोन Moto G लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 18,999 रुपये है। Moto G 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस LTPS डिस्प्ले है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Moto G 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.