नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन वन एकशन लॉन्च किया है जिसमें वाइड एंगल एक्शन कैमरा दिया गया है। वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही अपना एक और फोन Moto E6 Plus भी बाजार में उतार सकती है जिसे लेकर काफी समय से चर्चाएं जारी हैं। यह फोन कंपनी द्वारा पिछले महीने लॉन्च किए गए Moto E6 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। हालांकि इसमें बेहतर स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। Moto E6 Plus की कुछ इमेज और फीचर्स की जानकारी सामने आई है जिसके अनुसार इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

सामने आई जानकारी के अनुसार Moto E6 Plus नॉच डिस्प्ले के साथ आने वाला बजट-रेंज का स्मार्टफोन होगा, जिसमें ग्लोसी बैक पैनल के साथ वर्टिकल आकार में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। लीक हुई इमेज के अनुसार इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन Android Pie पर आधारित होगा। वहीं अब तक सामने आई अन्य खबरों के अनुसार Moto E6 Plus स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर पेश हो सकता है जिसमें 2GB रैम उपलब्ध होगी। 

Moto E6 के स्पेसिफिकेन्स और फीचर्स

कंपनी द्वारा पिछले महीने लॉन्च किए गए Moto E6 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 435 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में PDAF auto-focus के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 3,000एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप