नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola पिछले महीने MWC 2020 इवेंट में Motorola Edge+ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली थी लेकिन Coronavirus की वजह से यह इवेंट कैंसिल कर दिया गया। इसके बाद Motorola ने अभी लॉन्च इवेंट की डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकती है। वैसे लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स की जानकारी लीक्स जरिए सामने आ चुकी है। वहीं अब इसका रेंडर सामने आया है जिसमें फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। 

टिप्स्टर Onleaks और Pricebaba की साझेदारी में Motorola Edge+ के रेंडसे जारी किए गए हैं। इन रेंडर्स में इस स्मार्टफोन को हर एंगल में देखा जा सकता है। इसमें फोन का बैक व फ्रंट पैनल भी स्पष्ट तौर पर दिखाया गया है। इसके अनुसार फोन में वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ पंच-होल कटआउट दिया गया है। वहीं बैक पैनल में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जो कि वर्टिकल डिजाइन में बना हुआ है। 

 फोटो साभार: Pricebaba

लेकिन रेंडर्स में Motorola Edge+ में कहीं भी फिंगरप्रिंट स्कैनर शो नहीं हो रहा है और अंदाजा लगा सकते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग कर सकती है। वहीं फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। इसके अलावा बॉटम में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल ​मौजूद हैं।

इसके अलावा सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी Motorola Edge+ के साथ दो अन्य स्मार्टफोन Motorola One Mid और Motorola G8 Power Lite को भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वैसे Motorola Edge+ की बात करें तो इसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश होगा और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,170mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस